bihar election result 2020 keoti assembly result keoti vidhan sabha parinam seat result abdul bari siddiqui lost by BJp | कवेटी विधानसभा सीट से राजद उम्मीदवार अब्दुल बारी सिद्दीकी की हार, BJP के मुरारी मोहन झा ने दी मात
केवटी विधानसभा सीट से आरजेडी के फराज फातमी विधायक थे जिनका टिकट काटकर इस बार राजद ने अब्दुल बारी सिद्दीकी को कैंडिडेट बनाया है।

Highlightsबिहार विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को काउंटिंग जारी है। कवेटी विधानसभा सीट से राजद उम्मीदवार अब्दुल बारी सिद्दीकी हार गए हैं।

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को काउंटिंग जारी है। इसी बीच बताया जा रहा है कि दगभंगा के कवेटी विधानसभा सीट से राजद उम्मीदवार अब्दुल बारी सिद्दीकी हार गए हैं। बता दें कि यहां अब्दुल बारी सिद्दीकी के सामने बीजेपी के मुरारी मोहन झा चुनावी मैदान में थे। रिपोर्ट के हवाले सिद्दीकी की हार 5000 से अधिक वोटों से हुई है।

गौरतलब है कि केवटी विधानसभा सीट से आरजेडी के फराज फातमी विधायक थे जिनका टिकट काटकर इस बार राजद ने अब्दुल बारी सिद्दीकी को कैंडिडेट बनाया है। इससे पहले फातमी ने 2005 और 2010 में भाजपा विधायक रहे अशोक कुमार से ये सीट छीन ली थी।

चुनाव से पहले सिद्दकी ने पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया था। राजद के सीनियर नेता अब्दुल्ल बारी सिद्दकी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि नरेंद्र मोदी को लग ही नहीं रहा है कि वो एक राज्य के दंगाई सीएम नहीं देश के पीएम हैं। माना जा रहा है कि चुनाव से पहले सिद्दकी के इस बयान पर राजनीतिक गर्मी बढ़ सकती है।

Web Title: bihar election result 2020 keoti assembly result keoti vidhan sabha parinam seat result abdul bari siddiqui lost by BJp

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे