बिहार के आरा में बम धमाका, बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, 4 फरार, एक संदिग्ध घायल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 15, 2018 11:10 AM2018-02-15T11:10:58+5:302018-02-15T11:27:47+5:30

बिहार के आरा जिले में आज सुबह एक आतंकी विस्पोट हुआ है। यहां स्थित हरखेन कुमार धर्मशाला के पास बम धमाका हुआ, ये धमाका बम लो डेंसिटी का था।

Bihar Arrah Bomb Blast: 4 suspects are absconding, One is injured | बिहार के आरा में बम धमाका, बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, 4 फरार, एक संदिग्ध घायल

बिहार के आरा में बम धमाका, बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, 4 फरार, एक संदिग्ध घायल

बिहार के आरा जिले में आज सुबह एक आतंकी विस्पोट हुआ है। यहां स्थित हरखेन कुमार धर्मशाला के पास बम धमाका हुआ, ये धमाका बम लो डेंसिटी का था। वहीं, इस ब्लास्ट में एक आतंकी बुरी तरह जख्मी होने की खबर भी है। इस ब्लास्ट की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है और वह पूरे मामले की जांच में भी जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक आरा के नगर थाना के जेल रोड पर स्थित हरखेन कुमार धर्मशाला के पास आज सुबह यह धमाका हुआ है। सुबह करीब 5 बजे  5 संदिग्ध आतंकवादी कोलकाता से आरा पहुंचे।  वहां पहुंचने के बाद वह सीधे धर्मशाला चले गए, लेकिन उनके कमरे में सामान रखने के दौरान यह ब्लास्ट हो गया ।  वहीं, एक संदिग्ध आतंकवादी एक बुरी तरह से जख्मी भी हो गया। वहीं, इसके बाद बाकी चार आतंकवादी वहां से फरार हो गए।


फिलहाल आंतकवादी को अस्पताल ले जाया गया है और उसके पास से पिस्तौल बरामद हुई है।आतंकवादी आरा में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के इरादे से पहुंचे थे। इससे पहले 7 जुलाई 2013 को बोधगया में सीरियल बम ब्लास्ट हुए थे।

Web Title: Bihar Arrah Bomb Blast: 4 suspects are absconding, One is injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Biharबिहार