Big Bazaar Home delivery share doorstep delivery plans in lockdown period covid-19 | Big Bazaar लॉकडाउन के दौरान खाने-पीने की चीजों की करेगा डोरस्टेप डिलिवरी, नंबर जारी कर बताया इन राज्यों में घर तक पहुंचाएगा सामान
प्रतीकात्मक तस्वीर (Big Bazaar)

Highlightsबिग बाजार ने बंग्लुरू, पटना, रांची, भुवनेश्वर, गुवाहाटी जैसी जगहों के लिए डोरस्टेप डिलीवरी का भी ऐलान किया है।बिग बाजार ने यह भी कहा है कि संसाधनों की कमी की वजह से हम कई जगहों पर डोरस्टेप डिलिवरी नहीं कर पाएंगे।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में आज (24 मार्च) से 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में लोगों को फल, सब्जी व दूध सहित हर दिन की सारी जरूरी चीजों के लिए परेशानी होगी। इस परेशानी को कम करने के लिए बिग बाजार (Big Bazaar) ने बड़ा फैसला किया है कि लॉकडाउन के दौरान वह डोरस्टेप डिलिवरी करेगा। बिग बाजार ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर महाराष्ट्र और गुजरात सहित कई राज्यों में डोरस्टेप डिलिवरी से जुड़े फोन नंबर और जगहों के नाम बताए हैं। 

बिग बाजार द्वारा दिए गए इन नंबरों पर ग्राहकों को फोन कर ऑर्डर करना है। जिसके बाद आपके घर पर ही ग्रॉसरी का सामान डिलिवरी किया जाएगा। इसलिए आपको घर के सामान के लिए भी बाहर निकलने की जरूरत नहीं है। ग्राहक कॉल के अलाव व्हाट्सएप भी कर सकते हैं। 

दिल्ली के लिए बिग बाजार द्वारा जारी किया गया नंबर
दिल्ली के लिए बिग बाजार द्वारा जारी किया गया नंबर

बिग बाजार ने बंग्लुरू, पटना, रांची, भुवनेश्वर, गुवाहाटी जैसी जगहों के लिए डोरस्टेप डिलीवरी का भी ऐलान किया है और इन जगहों के लिए नंबर जारी किए हैं। 
 
यहां देखें सारे ट्वीट 

महाराष्ट्र के लिए बिग बाजार द्वारा जारी किया गया नंबर 

गुजरात के लिए बिग बाजार द्वारा जारी किया गया नंबर 

राजस्थान के लिए बिग बाजार द्वारा जारी किया गया नंबर 

मुंबई के लिए बिग बाजार द्वारा जारी किया गया नंबर 

कोलकाता के लिए बिग बाजार द्वारा जारी किया गया नंबर

रांची के लिए बिग बाजार द्वारा जारी किया गया नंबर 

पटना के लिए  बिग बाजार द्वारा जारी किया गया नंबर

नागपुर के लिए  बिग बाजार द्वारा जारी किया गया नंबर 

भुवनेश्वर के लिए  बिग बाजार द्वारा जारी किया गया नंबर 

गुवाहाटी के लिए  बिग बाजार द्वारा जारी किया गया नंबर 

Web Title: Big Bazaar Home delivery share doorstep delivery plans in lockdown period covid-19
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे