हैदराबाद में एक और रेप का मामला आया सामने, पुलिस आरोपी ऑटो-रिक्शा चालक को खोजने में जुटी

By भाषा | Published: December 14, 2019 05:51 AM2019-12-14T05:51:34+5:302019-12-14T05:51:34+5:30

तेलंगानाः आरोपी युवती को नामपल्ली इलाके में एक स्थान पर ले गया, जहां उसने कथित रूप से किशोरी का बलात्कार किया।

Auto-rickshaw driver raped the girl in hyderabad | हैदराबाद में एक और रेप का मामला आया सामने, पुलिस आरोपी ऑटो-रिक्शा चालक को खोजने में जुटी

Demo Pic

तेलंगाना के हैदराबाद में एक ऑटो-रिक्शा चालक द्वारा 18 वर्षीय युवती के बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि युवती और उसकी दस वर्षीय बहन आठ दिसंबर की रात अपने संबंधी के घर जाते समय रास्ता भूल गईं। इस दौरान एक ऑटो-रिक्शा चालक ने उन्हें देखा और अपने घर ले आया।

हालांकि, इससे ऑटो-रिक्शा चालक की मां नाराज हो गई और उसके छोटे भाई से उन्हें उनके घर छोड़कर आने के लिये कहा। वह भी ऑटो-रिक्शा चलाता है। आरोपी उन्हें नामपल्ली इलाके में एक स्थान पर ले गया, जहां उसने कथित रूप से किशोरी का बलात्कार किया।

पुलिस ने कहा कि इसके बाद वह नौ दिसंबर को उन्हें फलकनुमा रेलवे स्टेशन के पास छोड़कर भाग गया। किशोरी ने किसी तरह अपने एक संबंधी को फोन किया, जिसके बाद उन्हें उनके परिवार से मिलाया गया। पुलिस ने किशोरी के संबंधी की शिकायत पर दोनों भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

Web Title: Auto-rickshaw driver raped the girl in hyderabad

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे