बीजेपी सांसद पर दरोगा को धमकाने का आरोप, वायरल ऑडियो में कहा- योगी को चैलेंज करोगे तुम!

By कोमल बड़ोदेकर | Published: January 23, 2018 09:46 AM2018-01-23T09:46:50+5:302018-01-23T10:03:06+5:30

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ऑडियो में बीजेपी सांसद रमा शंकर कठेरिया की आवाज है।

Audio: SC panel chief Ram Shankar Katheria allegedly ‘threatens’ cop in audio clip gone viral: Are you challenging Yogi? | बीजेपी सांसद पर दरोगा को धमकाने का आरोप, वायरल ऑडियो में कहा- योगी को चैलेंज करोगे तुम!

बीजेपी सांसद पर दरोगा को धमकाने का आरोप, वायरल ऑडियो में कहा- योगी को चैलेंज करोगे तुम!

विवादों के चलते सुर्खियों में रहने वाले अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष और आगरा से बीजेपी सांसद डॉक्टर राम शंकर कठेरिया इस बार एक पुलिसकर्मी को धमकाने के कथित तौर पर धमकाने के आरोप को लेकर सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ऑडियो वायरल हो रहा जिसमें सांसद कठेरिया कथित तौर पर आगरा एक दारोगा को धमका रहे हैं। ऑडियो में एक व्यक्ति दरोगा से कह रहा है, "महेश पाल यादव जी, यादव हो गुंडे नहीं ना हो तुम। योगी को चैलेंज करोगे तुम?  नौकरी खा जाऊंगा और जेल भेज दूंगा दोबारा बकवास करोगे तुम।" मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि दरोगा को धमकाने वाली आवाज बीजेपी सांसद की है।

इसके बाद  ऑडियो में  एक व्यक्ति से दरोगा को धमकाते हुए कहते हैं, "जिस एससी  (अनुसूचित जाति) की तूने पिटाई की है उससे एप्लीकेशन लिख कर कमीशन से तेरे खिलाफ एफआईआर करके जेल भेज दूंगा ऐसे गुंडई दुबारा की तो। वो रो रहा है जिसको डंडा मारा है। कमीशन में लिख कर उससे एप्लीकेशन लिख लें तो जमानत नहीं होगी और नौकरी में कभी प्रमोशन नहीं होगा।"

सांसद की फटकार के बाद दरोगा हकलाते हुए नहीं सर, नहीं सर कहता है। दरअसल, आगरा के एसएसपी अमित पाठक शहर को जाम की समस्या से मुक्त कराने के साथ अतिक्रमण दूर करने को लेकर लगातार कार्रवाई कर रहे हैं। एसएसपी के आदेश का पालन करते हुए जगदीशपुरा थाना की बोदला चौकी इंचार्ज महेश पाल यादव ने इलाके में अवैध रूप से खड़े ठेलों को हटवा रहे थे।

Web Title: Audio: SC panel chief Ram Shankar Katheria allegedly ‘threatens’ cop in audio clip gone viral: Are you challenging Yogi?

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे