अशोक चव्हाण ने कहा कि पार्टी में जहां कहीं भी आवश्यकता हो, नए नेतृत्व को कमान संभालनी चाहिए

By भाषा | Published: July 8, 2019 03:46 PM2019-07-08T15:46:03+5:302019-07-08T15:46:42+5:30

कर्नाटक संकट को लेकर उन्होंने कहा कि राज्यों में कांग्रेस की सरकारों को अस्थिर करने की कोशिश हो रही है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुये कहा कि वो लोकतांत्रिक प्रणाली को ‘‘समाप्त’’ करने की कोशिश कर रही है।

Ashok Chavan said that wherever there is a need in the party, the new leadership should take charge | अशोक चव्हाण ने कहा कि पार्टी में जहां कहीं भी आवश्यकता हो, नए नेतृत्व को कमान संभालनी चाहिए

यह टिप्पणी राहुल गांधी, मिलिंद देवड़ा और ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाल ही में पार्टी के वरिष्ठ पदों से दिये त्यागपत्रों की पृष्ठभूमि में की।

Highlightsपार्टी के वरिष्ठ पदों से इस्तीफा दिये जाने के बारे में पूछे जाने पर चव्हाण ने कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है।लोकसभा चुनावों में पार्टी के खराब प्रदर्शन की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए राहुल गांधी भी इस्तीफा दे चुके हैं।

महाराष्ट्रकांग्रेस के अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने सोमवार को कहा कि पार्टी में जहां कहीं भी आवश्यकता हो, नये नेतृत्व को कमान संभालनी चाहिये।

उन्होंने यह टिप्पणी राहुल गांधी, मिलिंद देवड़ा और ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाल ही में पार्टी के वरिष्ठ पदों से दिये त्यागपत्रों की पृष्ठभूमि में की। चव्हाण स्वयं महाराष्ट्रकांग्रेस इकाई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि प्रयास किए जा रहे हैं कि इस पुरानी पार्टी को मजबूती प्रदान की जाए।

कर्नाटक संकट को लेकर उन्होंने कहा कि राज्यों में कांग्रेस की सरकारों को अस्थिर करने की कोशिश हो रही है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुये कहा कि वो लोकतांत्रिक प्रणाली को ‘‘समाप्त’’ करने की कोशिश कर रही है।

वह नागपुर हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। देश भर में कांग्रेस के विभिन्न नेताओं द्वारा पार्टी के वरिष्ठ पदों से इस्तीफा दिये जाने के बारे में पूछे जाने पर चव्हाण ने कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है, लोकसभा चुनावों में पार्टी के खराब प्रदर्शन की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए राहुल गांधी भी इस्तीफा दे चुके हैं। 

Web Title: Ashok Chavan said that wherever there is a need in the party, the new leadership should take charge

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे