सत्येंद्र जैन से अस्पताल में मिलने पहुंचे अरविंद केजरीवाल, लगाया गले; बोले- "एक बहादुर हीरो से मिला"

By अंजली चौहान | Published: May 28, 2023 02:57 PM2023-05-28T14:57:07+5:302023-05-28T15:11:40+5:30

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज आप के नेता और पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन से एक अस्पताल में मुलाकात की है।

Arvind Kejriwal came to meet Satyendar Jain in the hospital hugged him Said Met a brave hero | सत्येंद्र जैन से अस्पताल में मिलने पहुंचे अरविंद केजरीवाल, लगाया गले; बोले- "एक बहादुर हीरो से मिला"

photo credit: Arvind Kejriwal twitter

Highlightsमुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन से मुलाकात की सत्येंद्र जैन अस्पताल में भर्ती हैसत्येंद्र जैन के सिर पर चोट लगी है

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन से मुलाकात की है। आप के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन इस समय अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज जारी है।

दरअसल, सत्येंद्र जैन हाल ही में तिहाड़ जेल के बाथरूम में बेहोश होकर गिर गए। इसके बाद उनके सिर पर चोट लग गई। इसके बाद अदालत ने उन्हें छह हफ्तों की अंतरिम जमानत दे दी है। 

सीएम केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन से मुलाकात के बाद एक तस्वीर साझा की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "एक बहादुर शख्स से मिला, हीरो" इसके साथ ही उन्होंने तस्वीरें साझा की जिसमें वह सत्येंद्र जैन को गले लगाते हुए दिख रहे हैं। 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सत्येंद्र जैन के सिर पर पट्टी बंधी हुई है और उनके हाथों में गोफन बांधा गया है। 

गौरतलब है कि सत्येंद्र जैन इस समय तिहाड़ जेल में बंद हैं और उन पर प्रवर्तन निदेशालय की ओर से मनी लॉन्ड्रिंग का केस चल रहा है। दिल्ली के पूर्व मंत्री का इलाज लोक नायक अस्पताल में चल रहा है। कथित तौर पर उनके सिर में चोट के कारण खून का थक्का जम गया था, लेकिन फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।

सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत देते हुए आप नेता को मीडिया से बात नहीं करने के लिए कहा था और कहा था कि उन्हें राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र नहीं छोड़ना चाहिए।

इससे पहले 22 मई को तबीयत खराब होने के कारण उन्हें सफदरजंग अस्पताल में ले जाया गया था। यहां से उनकी कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह काफी कमजोर नजर आ रहे थे। 

बता दें कि सत्येंद्र जैन के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय का मामला केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा दर्ज एक शिकायत पर आधारित है। सीबीआई की प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि पूर्व मंत्री ने 2015 और 2017 के बीच आय से अधिक चल संपत्ति अर्जित की थी।

शराब नीति मामले में कथित भ्रष्टाचार के आरोप में अब जेल में बंद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ सत्येंद्र जैन ने फरवरी में मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।

Web Title: Arvind Kejriwal came to meet Satyendar Jain in the hospital hugged him Said Met a brave hero

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे