विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो लीक होने से भड़कीं अनुष्का शर्मा, कहा- आपको पता होना चाहिए कि आप भी समस्या का हिस्सा हैं

By मनाली रस्तोगी | Published: October 31, 2022 02:04 PM2022-10-31T14:04:58+5:302022-10-31T14:08:24+5:30

अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा, "कुछ ऐसी घटनाओं का अनुभव किया है जहां कुछ फैंस ने अतीत में कोई करुणा या अनुग्रह नहीं दिखाया है लेकिन यह वास्तव में सबसे बुरी बात है।"

Anushka Sharma is angry at Virat Kohli's hotel room video leaking online | विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो लीक होने से भड़कीं अनुष्का शर्मा, कहा- आपको पता होना चाहिए कि आप भी समस्या का हिस्सा हैं

विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो लीक होने से भड़कीं अनुष्का शर्मा, कहा- आपको पता होना चाहिए कि आप भी समस्या का हिस्सा हैं

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के होटल के कमरे का एक वीडियो ऑनलाइन लीक होने के बाद नाराज हैं।विराट टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं।उनके होटल के कमरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के होटल के कमरे का एक वीडियो ऑनलाइन लीक होने के बाद नाराज हैं। फिलहाल, विराट टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। इसी क्रम में उनके होटल के कमरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखा जा सकता है कि कोई व्यक्ति अपने कैमरे में उनके पूरे रूम में मौजूद सारा सामान दिखा रहा है। 

अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा, "कुछ ऐसी घटनाओं का अनुभव किया है जहां कुछ फैंस ने अतीत में कोई करुणा या अनुग्रह नहीं दिखाया है लेकिन यह वास्तव में सबसे बुरी बात है। एक इंसान का घोर अपमान और उल्लंघन और जो कोई भी इसे देखता है और सोचता है कि अगर आप एक सेलिब्रिटी हैं तो आपको इससे निपटना होगा, आपको पता होना चाहिए कि आप भी समस्या का हिस्सा हैं।"

उन्होंने आगे लिखा, "कुछ आत्म-नियंत्रण का अभ्यास करने से सभी को मदद मिलती है। साथ ही अगर आपके बेडरूम में भी ऐसा हो रहा है तो सीमा कहां है?" विराट कोहली ने भी इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मैं समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्साहित होते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है।"

कोहली ने ये भी लिखा, "मगर यहां यह वीडियो भयावह है और इसने मुझे अपनी निजता के बारे में बहुत सोचने पर मजबूर किया है। अगर मैं अपने होटल के कमरे में प्राइवेसी नहीं रख सकता, तो मैं वास्तव में किसी भी व्यक्तिगत स्थान की अपेक्षा कहां कर सकता हूं?? मैं इस तरह की कट्टरता और निजता के पूर्ण आक्रमण से ठीक नहीं हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की वस्तु न समझें।"

Web Title: Anushka Sharma is angry at Virat Kohli's hotel room video leaking online

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे