मोबाइल गुम होने से नाराज व्यक्ति ने पत्नी को फंदे पर लटकाया, गिरफ्तार

By भाषा | Published: November 6, 2020 01:35 AM2020-11-06T01:35:49+5:302020-11-06T01:35:49+5:30

Angry man hangs his wife in trap due to missing mobile, arrested | मोबाइल गुम होने से नाराज व्यक्ति ने पत्नी को फंदे पर लटकाया, गिरफ्तार

मोबाइल गुम होने से नाराज व्यक्ति ने पत्नी को फंदे पर लटकाया, गिरफ्तार

चतरा (झारखंड), पांच नवंबर मोबाइल फोन गुम हो जाने से नाराज एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को घर में फंदे पर लटका दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

चतरा के अनुमंडल पुलिस अधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि मोबाइल फोन गुम होने को लेकर विवाद के बाद उमेश भुइयां ने गुस्से मे आकर अपनी पत्नी डॉली देवी को कमरे में ही फंदे पर लटका दिया।

यह घटना चतरा सदर थाना क्षेत्र के हासबो गांव में हुई। पुलिस ने सूचना मिलने पर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और हत्या के आरोपी उमेश भुइयां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

कुमार ने बताया कि दो दिनों पूर्व आरोपी भुइयां अपनी ससुराल गया था। ससुराल में ही उसका मोबाइल गुम हो गया। जब वह दूसरे दिन अपने घर लौटा तो मोबाइल को लेकर पत्नी के साथ झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर आरोपी ने पत्नी को फंदे से लटका दिया।

Web Title: Angry man hangs his wife in trap due to missing mobile, arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे