An MA English 2nd year student of JNU was found hanging from ceiling fan in a room in the university premises. | जेएनयू अध्ययन कक्ष में छत के पंखे से झूला छात्र, मौत
विश्वविद्यालय के एक अध्ययन कक्ष में छत के पंखे से फंदे से लटककर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

Highlightsपुलिस ने बताया कि उसे घटना के बारे में सूचना पूर्वाह्न साढ़े ग्यारह बजे मिली। पुलिस की टीम मौके पर है और जानकारी का इंतजार है। 

जेएनयू के एक छात्र ने शुक्रवार को विश्वविद्यालय के एक अध्ययन कक्ष में छत के पंखे से फंदे से लटककर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि उसे घटना के बारे में सूचना पूर्वाह्न साढ़े ग्यारह बजे मिली।



 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि विश्वविद्यालय में एमए द्वितीय वर्ष के छात्र को पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की टीम मौके पर है और जानकारी का इंतजार है। 

 


Web Title: An MA English 2nd year student of JNU was found hanging from ceiling fan in a room in the university premises.
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे