अमेजन के मालिक जेफ बेजोस ट्विटर पर नहीं करते किसी को फॉलो

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 23, 2018 05:17 PM2018-06-23T17:17:24+5:302018-06-23T17:17:24+5:30

दुनिया की कई बड़ी ई कोमर्स कम्पनियों में शामिल अमेज़न के सीईओ जेफ बेज़ोस पिछले साल से कई बारे चर्चा में रहे। हाल ही में फ़ोर्ब्स द्वारा जारी की गई विश्व के सबसे अमीर लोगों की सूची के अनुसार जेफ़ को दुनिया का सबसे अमीर व्यक्ति बताया गया।

Amazon's owner Jeff Bezos does not follow anyone on Twitter | अमेजन के मालिक जेफ बेजोस ट्विटर पर नहीं करते किसी को फॉलो

अमेजन के मालिक जेफ बेजोस ट्विटर पर नहीं करते किसी को फॉलो

नई दिल्ली, 23 जून। दुनिया की कई बड़ी ई कोमर्स कम्पनियों में शामिल अमेज़न के सीईओ जेफ बेज़ोस पिछले साल से कई बारे चर्चा में रहे। हाल ही में फ़ोर्ब्स द्वारा जारी की गई विश्व के सबसे अमीर लोगों की सूची के अनुसार जेफ़ को दुनिया का सबसे अमीर व्यक्ति बताया गया। बीते साल अमेज़न के शेयर के दाम ऊँचाइयों पर रहे जिसका बड़ा श्रेय जेफ़ को भी जाता है।

यह भी पढ़ें: Lokmat Exclusive Pics: दुनिया के सबसे अमीर आदमी जेफ बेजोस ने देखी अजंता की गुफाएं

अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में ऑनलाइन ख़रीददारी के बहुत सारे विकल्प मौजूद हैं। यहाँ तक की भारत में भी ऑनलाइन ख़रीददारी की सुविधा देने वाली बहुत कम्पनियाँ हैं बावजूद इसके अमेज़न भारत की दूसरी सबसे बड़ी ई-कोमर्स कंपनी है। अमेज़न के सीईओ जेफ़ में ऐसी तमाम विशेषताएँ हैं जिनकी वजह से जेफ़ चर्चा में बने रहते हैं।

यह भी पढ़ें: दुनिया के सबसे अमीर आदमी जेफ बेजोस पहुंचे भारत, पत्नी-बच्चों संग किया अजंता की गुफाओं का भ्रमण

उन तमाम विशेषताओं में एक यह भी है कि जेफ़ ट्वीटर पर किसी को फ़ॉलो नहीं करते। दुनिया के तमाम नेता, खिलाडी, बिज़नेस पर्सन, कलाकार ट्वीटर पर होते हैं और किसी ना किसी को फ़ॉलो ज़रूर करते हैं। यह अपने आप में बड़ी बात है कि जहाँ दुनिया भर के अनेक शक्तिशाली लोग भी किसी ना किसी कों ज़रूर फ़ॉलो करते हैं ऐसे में जेफ़ ने ट्वीटर पर आज तक किसी को फ़ॉलो नहीं किया।

आभासी दुनिया के लिए भी यह ग़लत तो नहीं लेकिन असामान्य ज़रूर है कि दुनिया की एक बड़ी ई कोमर्स कंपनी अमेज़न के सीईओ ने ट्वीटर पर किसी को फ़ॉलो नहीं किया है।

रिपोर्ट- विभव देव शुक्ला

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Amazon's owner Jeff Bezos does not follow anyone on Twitter

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे