Amazon Great Indian Festival Sale: 17 अक्टूबर से शुरू होगी सेल, स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स सहित इन चीजों पर बंपर छूट

By विनीत कुमार | Published: October 6, 2020 03:29 PM2020-10-06T15:29:24+5:302020-10-06T15:29:24+5:30

Amazon Great Indian Festival Sale: अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की तारीख की घोषणा कर दी गई है। इसकी शुरुआत 17 अक्टूबर से हो रही है। इस दौरान कई ऑफर्स ग्राहकों को देखने को मिलेंगे।

Amazon Great Indian Festival Sale to begin on Oct 17 know about offers and all details | Amazon Great Indian Festival Sale: 17 अक्टूबर से शुरू होगी सेल, स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स सहित इन चीजों पर बंपर छूट

Amazon Great Indian Festival Sale 17 अक्टूबर से शुरू

HighlightsAmazon Great Indian Festival Sale: स्मार्टफोन, होम अप्लायंस, लैपटॉप, हेडफोन्स, स्पीकर्स सहित कई चीजों पर बंपर छूटपुराने सामान के साथ एक्सचेंज ऑफर में 13,500 रुपये तक की छूट की होगी सुविधा

Amazon ने अपने बहुप्रतीक्षित ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की घोषणा कर दी है। इसकी शुरुआत 17 अक्टूबर से होने जा रही है। ये फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल के एक दिन बाद शुरू हो रही है। फ्लिपकार्ट की बिक्री 21 अक्टूबर को समाप्त होगी। वहीं, अभी तक ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की सेल की अंतिम तिथि का खुलासा नहीं किया है।

Amazon प्राइम मेंबर्स के लिए सेल 24 घंटे पहले यानी 16 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के लिए HDFC बैंक के साथ साझेदारी की है। इसके तहत ग्राहकों को HDFC डेबिट या क्रेडिट कार्ड के माध्यम से की गई खरीदारी पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी। बजाज फिनसर्व ग्राहकों को बिक्री के दौरान 1,00,000 रुपये तक की क्रेडिट सीमा और नो-कॉस्ट EMI ऑफर की पेशकश की जा रही है।

Amazon Great Indian Festival sale details: ऑफर्स क्या हैं, जानिए

इस सेल के दौरान प्लेटफॉर्म पर कई नए प्रोडक्ट्स लॉन्च होंगे और पहली बार बिक्री के लिए भी उपलब्ध होंगे। इनमें स्मार्टफोन, होम अप्लायंस, लैपटॉप, हेडफोन्स, स्पीकर्स, कैमरा, फर्निचर सहित कई कैटेगरी पर छूट मिलेगी। 

Amazon इस सेल में फायर टीवी स्टिक के साथ एलेक्सा वाइस रिमोट लाइट को लॉन्च कर रहा है। इसके अलावा वन प्लस 8T 5G भी 14 अक्टूबर को लॉन्च हो रहा है जो Amazon Great Indian Festival sale में मौजूद होगा। इसके अलावा बेहद हिट शो मिर्जापुर का नया सीजन 23 अक्टूबर को रिलीज होगा। 

गेम खेलने में आपकी दिलचस्पी है तो गेमर्स के लिए, बिक्री के दौरान एक नया फैंटम रेड एक्सबॉक्स वन कंट्रोलर भी लॉन्च होगा।

Amazon Great Indian Festival sale details: केवल 79 रुपये की EMI पर फोन

कंपनी के अनुसार सेल में केवल 79 रुपये पर ईएमआई की शरुआत के साथ फोन खरीदने की सुविधा होगी। साथ ही 13500 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर्स मौजूद रहेंगे। लैपटॉप पर 30 हजार रुपये तक की छूट देखने को मिल सकती है। वहीं, हेडफोन पर 70 प्रतिशत की छूट मिलेगी। स्मार्टवॉच पर भी 70 प्रतिशत तक की छूट देखने को मिलेगी। वहीं कैमरों से जुड़े सामान पर 60 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

इसके अलावा वाटर प्यूरीफायर्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है। टीवी और बड़े अप्लाइंसेस में एक्सटेंडेड वारंटी, नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर आदि प्राप्त होंगे। सेल में अमेजन के Echo Smart स्पीकर रेंज, Fire TV Stick और Kindle रेंज की कीमत में भी कटौती की जाएगी।

Web Title: Amazon Great Indian Festival Sale to begin on Oct 17 know about offers and all details

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे