अखिलेश यादव पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कहा- भैया को 'सांड समाचार' से फुर्सत नहीं मिलती, जानिए पूरा मामला

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: August 6, 2023 07:13 PM2023-08-06T19:13:27+5:302023-08-06T19:16:54+5:30

सपा प्रमुख पर भड़के एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि मुस्लिम समाज समाजवादी पार्टी को एकतरफा वोट करता रहा है लेकिन उन्हें मुसलमानों के साथ हो रहे अन्याय की चिंता नहीं है।

AIMIM president Asaduddin Owaisi raging on SP chief Akhiles Yadav know whole matter | अखिलेश यादव पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कहा- भैया को 'सांड समाचार' से फुर्सत नहीं मिलती, जानिए पूरा मामला

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो)

Highlightsअखिलेश यादव के एक बयान पर भड़के हुए हैं ओवैसीकहा- भैया को ‘सांड समाचार’ से फुर्सत नहीं मिलतीकहा- उन्हें मुसलमानों के साथ हो रहे अन्याय की चिंता नहीं है

नई दिल्ली: एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के एक बयान पर भड़के हुए हैं। सपा प्रमुख के बयान पर नाराजगी जताते हुए ओवैसी ने कहा है कि मुस्लिम समाज समाजवादी पार्टी को एकतरफा वोट करता रहा है लेकिन उन्हें मुसलमानों के साथ हो रहे अन्याय की चिंता नहीं है। 

एआईएमआईएम प्रमुख ने ट्विटर पर लिखा, "अखिलेस भैया ने कहा है कि “असली हिंदुत्व को बचाना ज़रूरी है” इस इंसान को पिछले चुनाव में रिकॉर्ड-तोड़ एक-तरफा मुसलमान वोट मिले थे। भाजपा मुल्क भर में मुसलमानों को हिंसा और नाइंसाफी का निशाना बना रही है, लेकिन भैया को ‘सांड समाचार’ से फुर्सत नहीं मिलती। ग़लती भैया की नहीं है, ग़लती तो उन बिचौलियों की है, जिन्होंने डरे हुए मुसलमानों को गुमराह किया। एक आज़ाद सियासी आवाज़ के सिवा हमारा कोई और विकल्प नहीं है।"

दरअसल 5 अगस्त को सपा प्रमुख समाजवादी चिंतक जनेश्वर मिश्र की जयंती पर जनेश्वर मिश्र पार्क में उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण करने के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। इसी दौरान नूंह हिंसा और ज्ञानवापी मामले पर पूछे गए सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा धर्म का दुरुपयोग कर सत्ता हथियाना चाहती है, इसलिए वह जनता को गुमराह कर समाज को बांटने में लगी है। 

उन्होंने कहा, "बीजेपी हिंदू मुस्लिम समाज में बंटवारा कर रही है इसे रोकने के लिए हिंदू समाज से जुड़े लोग आगे आएं। भाजपा देश की गंगा जमुनी तहजीब के खिलाफ है। जनता को गुमराह कर समाज को बांटना चाहती है। असली हिंदुत्व को बचाना ज़रूरी है।" ओवैसी अखिलेश यादव के इसी हिंदुत्व बचाने वाले बयान पर भड़के हुए हैं। 

बता दें कि एआईएमआईएम प्रमुख ने नूंह हिंसा के बाद प्रशासन की बुलडोजर कार्रवाई को लेकर भी नाराजगी जताई। ओवैसी ने कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि गरीबों को बेघर किया जा रहा है। सिर्फ गरीब मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है। इस दौरान ओवैसी ने कानूनी प्रक्रिया का जिक्र भी किया। ओवैसी ने कहा कि सिर्फ इल्जाम की बुनियाद पर एक्शन लिया जा रहा है। एकतरफा कार्रवाई की जा रही है। असली मुजरिम खुलेआम घूम रहे हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने पूछा कि क्या गुरुग्राम में हिंसा के दौरान मस्जिद जलाने वालों और इमाम की हत्या करने वालों के घर भी बुलडोजर से गिराए जाएंगे?

Web Title: AIMIM president Asaduddin Owaisi raging on SP chief Akhiles Yadav know whole matter

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे