Gujarat Elections: अरविंद केजरीवाल को घर भोजन कराने वाले ऑटो चालक ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फैन हूं"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: September 30, 2022 09:32 PM2022-09-30T21:32:47+5:302022-09-30T21:38:50+5:30

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उस समय करारा झटका लगा, जब उस ऑटो चालक ने खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़ा प्रशंसक बता दिया। जिसके घर भोजन करने के लिए अहमदाबाद में भारी सियासी बवाल हुआ था।

Ahmedabad-based auto driver who fed Arvind Kejriwal at home said, "I am a fan of Prime Minister Narendra Modi" | Gujarat Elections: अरविंद केजरीवाल को घर भोजन कराने वाले ऑटो चालक ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फैन हूं"

फाइल फोटो

Highlightsकेजरीवाल ने अहमदाबाद में जिस ऑटो चालक के घर भोजन किया, वो पीएम मोदी का फैन निकलाअहमदाबाद में पीएम मोदी की रैली में शामिल ऑटो चालक विक्रम ने कहा वो भाजपा को ही वोट देता है केजरीवाल को भोजन कराने के मामले में विक्रम ने कहा कि ऑटो यूनियन नेताओं को कहने पर किया

अहमदाबाद:गुजरात चुनाव में सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ काफी दमखम के साथ लगे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उस समय करारा झटका लगा, जब उस ऑटो चालक ने खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़ा प्रशंसक बता दिया। जिसके घर भोजन करने के लिए अहमदाबाद में भारी सियासी बवाल हुआ था।

दरअसल जब दिल्ली के सीएम ऑटो से ऑटो चालक के आवास पर भोजन के लिए जा रहे थे, गुजरात पुलिस ने सीएम सिक्योरिटी और प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए अरविंद केजरीवाल को ऑटो यात्रा से रोक दिया था। जिसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पुलिस के बीच में काफी गहमागमी हुई थी और केजरीवाल ने गुजरात पुलिस पर राज्य सरकार के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया था।

उस घटना के दो सप्ताह बाद अपने घर केजरावाल को भोजन करना वाले ऑटो चालक विक्रम दंतानी ने यू-टर्न लेते हुए शुक्रवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुत बड़े प्रशंसक और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कट्टर समर्थक है। ऑटो चालक दंतानी ने अहमदाबाद के थलतेज इलाके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में भाग लिया और उस दौरान उसने भगवे रंग का पटका भी ले रखा था। विक्रम दंतानी ने पीएम की रैली में भाजपा की टोपी पहनकर कहा कि वो पीएम मोदी का बहुत बड़ा फैन है।

जब मीडिया ने पीएम की जनसभा में गये दंतानी से सीएम केजरीवाल को घर पर भोजन कराने के प्रकरण में पूछा तो उसने कहा कि 13 सितंबर को अहमदाबाद के टाउन हॉल में आयोजित आम आदमी पार्टी की बैठक में उसने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को अपने घर भोजन के लिए इसलिए आमंत्रित किया था, क्योंकि उसे ऐसा करने के लिए ऑटोरिक्शा यूनियन के नेताओं ने कहा था।

दंतानी ने कहा, "मैंने उस कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल को रात के भोजन के लिए आमंत्रित किया था, क्योंकि हमारे यूनियन के नेताओं ने कहा था। मैंने उनसे कहा और उन्होंने मेरे घर आने की बात मान ली। मुझे नहीं पता था कि बाद में मीडिया में इस बात पर बखेड़ा खड़ा हो जाएगा क्योंकि मैं न तो उनकी पार्टी से जुड़ा हूं और न ही मेरा आप से कोई संबंध है।’’

ऑटो चालक विक्रम दंतानी ने कहा कि वह शुरू से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहुत बड़ा प्रशंसक है और हमेशा से भाजपा को ही वोट देता आया है। दंतानी ने पीएम रैली में कहा, ‘‘मैं यहां किसी के दबाव में नहीं आया हूं, मैं मोदी जी का बहुत बड़ा फैन हूं।"

मालूम हो कि इस साल के अंत में गुजरात विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसके लिए आम आदमी पार्टी और उसके राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं और मौजूदा भाजपा शासन को घेरने के लिए दिनरात अभियान चला रहे हैं। इसी क्रम में सीएम केजरीवाल ने बीते 13 सितंबर को ऑटो चालक यूनियन के साथ अहमदाबाद के टाउन हॉल में बैठक की थी और दंतानी ने अनुरोध पर उसके घर भोजन के लिए गये थे।

Web Title: Ahmedabad-based auto driver who fed Arvind Kejriwal at home said, "I am a fan of Prime Minister Narendra Modi"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे