उत्तर प्रदेश से अपहृत तीन साल की बच्ची पंजाब से बरामद, प्रेमी संग बुआ गिरफ्तार

By भाषा | Published: March 6, 2021 02:20 PM2021-03-06T14:20:12+5:302021-03-06T14:20:12+5:30

A kidnapped three-year-old kidnapped from Uttar Pradesh, recovered from Punjab, arrested with lover | उत्तर प्रदेश से अपहृत तीन साल की बच्ची पंजाब से बरामद, प्रेमी संग बुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश से अपहृत तीन साल की बच्ची पंजाब से बरामद, प्रेमी संग बुआ गिरफ्तार

फतेहपुर (उप्र), छह मार्च उत्तर प्रदेश के फतेहपुर शहर के एक मुहल्ले से अपहृत तीन साल की बच्ची को पुलिस ने शुक्रवार को पंजाब के जालंधर से बरामद कर लिया और इस सिलसिले में पुलिस ने उसके अपहरण के आरोप में उसकी बुआ को उसके प्रेमी के साथ संग गिरफ्तार किया है।

फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सतपाल अंतिल ने शनिवार को बताया कि फतेहपुर शहर के शांति नगर मुहल्ले की रहने वाली सहायक अध्यापिका की तीन साल की बच्ची मान्या तिवारी का तांबेश्वर मुहल्ले में रह रही उसकी बुआ निशू द्विवेदी (20) ने दो मार्च को कथित रूप से अपहरण कर लिया और पंजाब के जालंधर शहर में रह रहे अपने प्रेमी के पास चली गयी थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस की निगरानी टीम ने शुक्रवार को जालंधर पहुंच कर अपहृत बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया तथा इस सिलसिले में निशू और उसके प्रेमी नवदीप सिंह उर्फ गिन्नी (25) को गिरफ्तार कर लिया है।

अधिकारी के अनुसार पूछताछ में निशू ने पुलिस को बताया कि वह अपने प्रेमी से शादी करने के इरादे से घर से भागी थी और बच्ची को इसलिए साथ ले गयी थी ताकि रास्ते में जाने और किसी होटल में दोनों पति-पत्नी के रूप में रुक सकें और किसी को शक न हो और बच्ची को नुकसान पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बरामद बच्ची को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है और निशू व उसके प्रेमी नवदीप सिंह उर्फ गिन्नी को आज संबंधित न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: A kidnapped three-year-old kidnapped from Uttar Pradesh, recovered from Punjab, arrested with lover

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे