नहीं रहीं मशहूर सिंगर लिसा मैरी प्रेस्ली, 54 साल की उम्र में हुआ निधन

By मनाली रस्तोगी | Published: January 13, 2023 09:39 AM2023-01-13T09:39:24+5:302023-01-13T09:39:40+5:30

लिसा मैरी प्रेस्ली का गुरुवार को 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

Singer Lisa Marie Presley daughter of Elvis Presley, passes away at 54 | नहीं रहीं मशहूर सिंगर लिसा मैरी प्रेस्ली, 54 साल की उम्र में हुआ निधन

नहीं रहीं मशहूर सिंगर लिसा मैरी प्रेस्ली, 54 साल की उम्र में हुआ निधन

वॉशिंगटन: एल्विस प्रेस्ली की इकलौती संतान लिसा मैरी प्रेस्ली का गुरुवार को 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया। वैराइटी की एक रिपोर्ट में उद्धृत एक पारिवारिक बयान में कहा गया है, "प्रिसिला प्रेस्ली और प्रेस्ली परिवार अपनी प्यारी लिसा मैरी की दुखद मौत से सदमे में हैं और तबाह हो गए हैं। वे सभी के समर्थन, प्यार और प्रार्थनाओं के लिए तहे दिल से आभारी हैं और इस बेहद मुश्किल समय में निजता की मांग करते हैं।"

वैराइटी के अनुसार, प्रेस्ली को कैलाबास, कैलिफोर्निया स्थित अपने घर में कार्डियक अरेस्ट होने के बाद गुरुवार की सुबह अस्पताल ले जाया गया, उनकी और उनकी मां प्रिस्किला प्रेस्ली के गोल्डन ग्लोब्स में भाग लेने के केवल दो दिन बाद। पैरामेडिक्स ने उसे सीपीआर दिया, फिर वे उसे अस्पताल ले गए। पैरामेडिक्स के आने से पहले, उनके पूर्व पति, डैनी केफ, जो प्रेस्ली के साथ रहते थे, ने प्रति टीएमजेड सीपीआर का प्रदर्शन किया। 

10 जनवरी को गोल्डन ग्लोब्स में लिसा मैरी और प्रिस्किला प्रेस्ली ने देखा कि ऑस्टिन बटलर को "एल्विस" में उनके अभिनय के लिए नाटक में सर्वश्रेष्ठ मुख्य अभिनेता का पुरस्कार मिला। वे रविवार को "एल्विस" प्री-ग्लोब्स समारोह में भी गए, जहां परिवार ने किंग ऑफ रॉक 'एन रोल का 88वां जन्मदिन मनाया। लिसा मैरी प्रेस्ली ने अपने माता-पिता के तलाक का अनुभव तब किया जब वह पांच साल की थी।

Web Title: Singer Lisa Marie Presley daughter of Elvis Presley, passes away at 54

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे