Justin Bieber: जस्टिन बीबर के चेहरे का दाहिना हिस्सा हुआ लकवाग्रस्त, सिंगर ने स्थिति को बताया गंभीर

By मनाली रस्तोगी | Published: June 11, 2022 07:59 AM2022-06-11T07:59:54+5:302022-06-11T08:04:21+5:30

मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को बताया कि उनके चेहरे के दाहिना हिस्से को लकवा मार गया है। इसलिए उन्होंने अपना दौरा तब तक के लिए स्थगित कर दिया जब तक कि वह ठीक नहीं हो जाते।

Justin Beiber says right side of his face is paralysed after virus attack, calls it pretty serious condition | Justin Bieber: जस्टिन बीबर के चेहरे का दाहिना हिस्सा हुआ लकवाग्रस्त, सिंगर ने स्थिति को बताया गंभीर

Justin Bieber: जस्टिन बीबर के चेहरे का दाहिना हिस्सा हुआ लकवाग्रस्त, सिंगर ने स्थिति को बताया गंभीर

Next
Highlightsग्रैमी विनर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपनी हालत के बारे में बात की। बीबर ने वीडियो में दिखाया कि कैसे उनकी एक आंख नहीं झपक रही थी।

दुनिया के मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने खुलासा किया है कि उन्हें एक दुर्लभ विकार का पता चला है जिससे उनके आधे चेहरे को लकवा मार गया है। इसलिए उन्होंने अपना दौरा तब तक के लिए स्थगित कर दिया जब तक कि वह ठीक नहीं हो जाते। ग्रैमी विनर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपनी हालत के बारे में बात की। 

उन्होंने कहा कि वह रामसे हंट सिंड्रोम से पीड़ित हैं, जो चेहरे के पक्षाघात का कारण बनता है और दाद के प्रकोप के माध्यम से चेहरे की नसों को प्रभावित करता है। टोरंटो और वॉशिंगटन डीसी में अपने शो रद्द करने के बाद जस्टिन ने वीडियो साझा किया। सिंगर ने वीडियो में दिखाया कि वह मुश्किल से अपने चेहरे के एक तरफ को हिला सकते हैं। उन्होंने इस बीमारी को बहुत गंभीर बताया।

वहीं, वीडियो साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बहुत जरूरी, प्लीज इसे देखें। मैं आप लोगों से प्यार करता हूं और मुझे अपनी दुआओं में रखिए।" वीडियो में जस्टिन बीबर ने कहा कि अगले शो के रद्द होने से निराश लोगों से मैं कहना चाहूंगा कि मैं सिर्फ शारीरिक रूप से हूं, जाहिर तौर पर उन्हें करने में सक्षम नहीं हूं। मेरा शरीर मुझे बता रहा है कि मैं काफी स्लो हो गया हूं। आशा करता हूं आप लोग समझ गए होंगे। 

बीबर ने दिखाया कि कैसे उनकी एक आंख नहीं झपक रही थी। उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने चेहरे के इस तरफ मुस्कुरा नहीं सकता। नाक का ये हिस्सा भी नहीं हिल रहा। तो मेरे चेहरे के इस तरफ पूरा लकवा है। जस्टिन बीबर ने कहा कि वह अनिश्चित हैं कि उन्हें ठीक होने में कितना समय लगेगा। हालांकि, वह आराम और चिकित्सा के माध्यम से पूरी तरह से ठीक होने के बारे में सकारात्मक दिखाई दिए और कहा कि वो चेहरे के व्यायाम कर रहे हैं।

अपनी बात जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि मैं इस समय का उपयोग केवल आराम करने और सौ प्रतिशत पर वापस आने के लिए करूंगा, ताकि मैं वह कर सकूं जो मैं करने के लिए पैदा हुआ था। बता दें कि जस्टिन बीबर ने 13 साल की उम्र में प्रसिद्धि हासिल की क्योंकि उनकी मां यूट्यूब पर उनके वीडियो अपलोड करती थीं। वह बेबी और बिलीव जैसे हिट चार्टबस्टर्स के साथ एक वैश्विक पॉप स्टार बन गए। उनके पास 22 नामांकनों में से दो ग्रैमी जीतें हैं, जिसमें पीचेस के लिए इस वर्ष का रिकॉर्ड और गीत शामिल है।

Web Title: Justin Beiber says right side of his face is paralysed after virus attack, calls it pretty serious condition

बिदेशी सिनेमा से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे