जो जोनास और सोफी टर्नर ने शादी के 4 साल बाद हुए अलग, तलाक को लेकर जारी किया संयुक्त बयान

By मनाली रस्तोगी | Published: September 7, 2023 08:16 AM2023-09-07T08:16:46+5:302023-09-07T08:22:51+5:30

जो जोनास और सोफी टर्नर ने 6 सितंबर को एक संयुक्त बयान जारी कर अपने अलगाव की पुष्टि की।

Joe Jonas, Sophie Turner CONFIRM Divorce After 4 Years of Marriage | जो जोनास और सोफी टर्नर ने शादी के 4 साल बाद हुए अलग, तलाक को लेकर जारी किया संयुक्त बयान

(Photo Credit: Sophie Turner Instagram Handle)

Highlightsगायक जो जोनास और अभिनेत्री सोफी टर्नर ने पुष्टि की है कि वे शादी के चार साल बाद अलग हो रहे हैं।कपल ने एक संयुक्त बयान के साथ अलग होने के अपने फैसले की घोषणा की।जो जोनास और सोफी टर्नर ने 2019 में लास वेगास के एक अंतरंग समारोह में शादी की।

नई दिल्ली: गायक जो जोनास और अभिनेत्री सोफी टर्नर ने पुष्टि की है कि वे शादी के चार साल बाद अलग हो रहे हैं। इस जोड़े ने 6 सितंबर (बुधवार) को एक संयुक्त बयान के साथ अलग होने के अपने फैसले की घोषणा की, जिसमें बताया गया कि यह एक आपसी समझौता था। 

दोनों ने सोशल मीडिया पर अपना संयुक्त बयान जारी किया, जिसमें लिखा था, "शादी के चार अद्भुत वर्षों के बाद हमने आपसी सहमति से अपनी शादी को सौहार्दपूर्वक समाप्त करने का निर्णय लिया है। ऐसा क्यों है इसके बारे में कई अटकलें हैं लेकिन वास्तव में यह एक एकजुट निर्णय है।" 

उन्होंने गोपनीयता की इच्छा भी व्यक्त की, विशेष रूप से अपनी युवा बेटी के लिए, उन्होंने कहा, "हमें पूरी उम्मीद है कि हर कोई हमारे और हमारे बच्चों के लिए गोपनीयता की हमारी इच्छाओं का सम्मान कर सकता है।"

कपल ने अपने फैंस से आग्रह किया कि वे किसी भी झूठी कहानी पर अटकलें या विश्वास न करें। उन्होंने कहा कि उनका निर्णय वास्तव में एकजुट और पारस्परिक था। उन्होंने आगे अनुरोध किया कि उनके प्रशंसक और जनता इस समय उनकी गोपनीयता बनाए रखते हुए उनका और उनके बच्चों का सम्मान करें। 

टीएमजेड ने पहले बताया था कि दंपति अपनी अलग-अलग जीवनशैली के कारण लगभग छह महीने से समस्याओं का सामना कर रहे थे। कथित तौर पर नाइटलाइफ के प्रति टर्नर की कथित रुचि के कारण उनके रिश्ते में तनाव पैदा हो गया, जिसके कारण जोनास को तलाक के लिए दायर करना पड़ा।

जो जोनास और सोफी टर्नर ने 2019 में लास वेगास के एक अंतरंग समारोह में शादी की, जिसके बाद फ्रांस में एक भव्य उत्सव मनाया गया। उनकी दो बेटियां हैं। जो अपने बच्चों की संयुक्त अभिरक्षा की मांग कर रहा है। तलाक की अर्जी से यह भी पता चला कि जोड़े के बीच विवाह पूर्व समझौता हुआ था।

Web Title: Joe Jonas, Sophie Turner CONFIRM Divorce After 4 Years of Marriage

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे