'Game of Thrones' की स्टार एमिलिया क्लार्क को टाइम 100 की लिस्ट में मिली जगह, एमा थॉम्पसन ने यूँ की तारीफ

By मेघना वर्मा | Published: April 18, 2019 05:30 PM2019-04-18T17:30:54+5:302019-04-18T17:31:48+5:30

Game of Thrones season 8 का पहला एपिसोड 14 अप्रैल को रिलीज हुआ। साल 2011 में शुरू हुए इस शो में एमिलिया क्लार्क ने डेनेरस टारगेरियन (Daenerys Targaryen) की भूमिका निभाती हैं। Time मैगजीन ने साल 2019 के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में कलाकारों, राजनेताओं इत्यादि को अलग-अलग जगह दी है।

Game of Thrones Star Emilia Clarke in TIME's 100 Most Influential People of 2019 | 'Game of Thrones' की स्टार एमिलिया क्लार्क को टाइम 100 की लिस्ट में मिली जगह, एमा थॉम्पसन ने यूँ की तारीफ

'Game of Thrones' की स्टार Emilia Clarke को टाइम्स की लिस्ट में मिली जगह, बनीं मोस्ट इन्फ्लुएन्शियल पीपल

Highlightsटाइम 100 की लिस्ट में एमा थॉम्पसन ने एमिलिया क्लार्क का परिचय लिखा है।Game of Thrones की स्टार एमिलिया को कलाकारों की लिस्ट में शामिल किया गया है।हॉलीवुड स्टार एमा थॉम्पसन ने टाइम मैगजीन में एमिलिया क्लार्क का प्रशस्तिपत्र लिखा है।

टाइम मैग्जीन ने इस साल की टाइम 100 मोस्ट इन्फ्लुएन्शियल पीपल की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में दुनिया भर के अलग-अलग क्षेत्र के प्रभावशाली लोगों कि लिस्ट जारी करते हैं। इस लिस्ट में पॉलिटिक्स, सिनेमा, इंटरटेनमेंट और स्पोर्टस के लोगों को कैटेगराइज किया जाता है। इस लिस्ट में गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क भी हैं। जिन्हें इस साल टाइम्स की सबसे प्रभावशाली 100 लोगों में जगह मिली है। 

गेम ऑफ थ्रोन्स में Daenerys Targaryen का किरदार निभाने वाली Emilia Clarke को आर्टिस्ट की कैटिगरी में ये खिताब दिया गया है। Emilia Clarke  के बारे में एक्ट्रेस ऐमा थॉम्पसन ने बातें लिखी हैं। एमा ने लिखा, 'दस साल गेम ऑफ थ्रोन्स देखने के बाद मुझे यही लगा कि क्या सच में Emilia Clarke के सफेद शाइनी बाल है और वो घोड़े का मांस खाती हैं?'

'अपने दिमाग में मैंने उनके लिए बबली शब्द फिट करके रखा था लेकिन मेरी उनसे पहली मुलाकात बेहद शानदार अनुभव छोड़ गई। पहले मैंने ये भी सोचा की कहीं पहला इम्प्रेशन मिस लीड करने के लिए तो नहीं था लेकिन नौ हफ्तों की शूटिंग के बाद मुझे पता चल गया कि  Emilia Clarke रियल लाइफ में भी स्टार हैं।'

ऐमा ने आगे लिखा, Emilia Clarke को देखकर पता चलाता है कि वो एक ऐसी महिला हैं जिन्होंने वर्षों कड़ी मेहनत की है। उन्हें देखकर यही लगता है कि उन्होंने सालों एक ऐसे इंवॉयरमेंट में काम किया जो ना सेफ और हेल्दी नहीं है। फिर भी जी जान से Emilia Clarke ने मेहनत की है। उन्हें जितना सम्मानित किया जाए उतना कम है। 

आपको बता दें थॉम्पसन, आगामी फिल्म लास्ट क्रिसमस में क्लार्क के साथ दिखाई देंगी। ऐमा ऑस्कर विजेता अभिनेता और बेहद शानदार लेखिका हैं। टाइम्स की इस लिस्ट में बिजनेस मैंन की कैटिगरी में मुकेश अंबानी का नाम भी शामिल है। 

 

English summary :
TIME magazine has released their the 100 Most Influential People list of 2019, in which Game of Thrones star Emilia Clarke has made into.


Web Title: Game of Thrones Star Emilia Clarke in TIME's 100 Most Influential People of 2019

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे