'गेम ऑफ थ्रोन्स' के एक एपिसोड से करोड़ों रुपये लेती हैं प्रियंका की जेठानी, जानें क्या है पूरी कास्ट की फीस

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 22, 2019 03:46 PM2019-04-22T15:46:19+5:302019-04-22T15:55:54+5:30

हॉलीवुड टीवी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के 8वें सीजन ने पूरी दुनिया में धूम मचा रखी है। इसका पहला एपिसोड फैंस के सामने पेश कर दिया गया है।

game of thrones season 8 star cast fees know about priyanka chopra sister in law | 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के एक एपिसोड से करोड़ों रुपये लेती हैं प्रियंका की जेठानी, जानें क्या है पूरी कास्ट की फीस

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के एक एपिसोड से करोड़ों रुपये लेती हैं प्रियंका की जेठानी, जानें क्या है पूरी कास्ट की फीस

हॉलीवुड टीवी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के 8वें सीजन ने पूरी दुनिया में धूम मचा रखी है। इसका पहला एपिसोड फैंस के सामने पेश कर दिया गया है। ये 15 अप्रैल को हॉटस्टार पर 6.30 बजे प्रसारित किया गया है।

ये इस सीरीज का आखिरी सीजन है। इस सीरीज को देखने वालों में भारत चौथे नंबर पर है। इस शो में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी भी हैं, जो एक एपिसोड के करोड़ों रुपये लेती हैं। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि गेम ऑफ थ्रोन्स में किरदार निभाने वाले एक्टर्स को कितनी कितनी फीस मिलती है-

किट हैरिंगटन 

जॉन स्नो का किरदार निभा रहे किट हैरिंगटन शो के लिए तगड़ी फीस लेते हैं। वह प्रतिप्रति एपिसोड 710,000 डॉलर लेते है । अगर भारतीय पैसों में मापे तो जॉन की फीस भी 5 करोड़ रुपए प्रति एपिसोड है । 

लीना हेडे

सीरीज में सर्सी लैनिस्टर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस लीना हेडे को प्रति एपिसोड 710,000 डॉलर सैलरी मिलती है । लीना की फीस भी 5 करोड़ रुपए है ।

सोफी टर्नर 

संसा स्टार्क के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस और प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर भी जमकर पैसे शो के लिए लेती हैं। वहप्रति एपिसोड 210,000 डॉलर सैलरी मिलती है । सोफी को करीब 1.5 करोड़ रुपए सैलरी मिलती है । 

निकोलाज कोस्टर

सीजन में जैमी लैनिस्टर का किरदार निभाने वाले एक्टर निकोलाज कोस्टर को प्रति एपिसोड 5 करोड़ रुपए सैलरी मिलती है । 

पीटर डिंक्लेज

गेम ऑफ ग्रोन 8 में टीरियोन लैनिस्टर का किरदार निभाने वाले एक्टर पीटर डिंक्लेज को भी प्रति एपिसोड 5 करोड़ रुपए मिलते हैं । 

आर्या स्टार्क का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मैसी विलियम्स और ब्रैन स्टार्क का किरदार निभाने वाले एक्टर आईसेक हेम्प्सटेड राईट को प्रति एपिसोड 1.5 करोड़ रुपए सैलरी मिलती है ।

Web Title: game of thrones season 8 star cast fees know about priyanka chopra sister in law

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे