'गेम ऑफ थ्रोन्स' के एक्टर Andrew Dunbar का 30 साल की उम्र में निधन

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: December 30, 2019 11:53 AM2019-12-30T11:53:12+5:302019-12-30T11:53:12+5:30

हिट सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में अल्फिन एलन द्वारा निभाए गए कैरेक्टर थियौन ग्रेयजोय के लिए बॉडी डबल बनने के चलते Andrew Dunbar चर्चित हुए थे। उनके निधन की खबर सुनने के बाद उनके दोस्तों और साथ में काम करने वाले लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

game of thrones actor Andrew Dunbar died Andrew Dunbar death news, Andrew Dunbar passed away | 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के एक्टर Andrew Dunbar का 30 साल की उम्र में निधन

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के एक्टर Andrew Dunbar का 30 साल की उम्र में निधन

Highlightsएंड्रयू डनबर का निधन क्रिसमस की पूर्व संध्या पर बेलफास्ट स्थित अपने घर में हुआएंड्रयू की उम्र 30 साल थी

पॉपुलर हॉलीवुड वेब सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोंस' के अभिनेता एंड्रयू डनबर (Andrew Dunbar) का निधन हो गया है। एंड्रयू की उम्र 30 साल थी। मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, उनके निधन की खबर सुनने के बाद उनके दोस्तों और साथ में काम करने वाले लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

बेलफास्ट लाइव की रिपोर्ट के मुताबिक, एंड्रयू डनबर का निधन क्रिसमस की पूर्व संध्या पर बेलफास्ट स्थित अपने घर में हुआ। उनके दोस्त और साथ कलाकार एंडी मैकक्ले ने बेलफास्ट लाइव को बताया, "एंड्रयू को सब चाहते थे। उसमें कुछ ऐसा था जो बेहद खास था। उनकी मौजूदगी से आसपास के लोगों को खुशी मिलती थी, लोगों को उसके साथ काम करने में मजा आता था।"



 

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "मैं तो कहूंगा कि जब हम सेट पर आते थे तो हम में से अधिकतर को ऐसा ही महसूस हुआ होगा, हम चाहते थे कि एंड्रयू वहां हों, हम उन्हें ढूंढ़ते थे. वह एक जेल जैसा था जो हमेशा सबको साथ रखता था।"

हिट सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में अल्फिन एलन द्वारा निभाए गए कैरेक्टर थियौन ग्रेयजोय के लिए बॉडी डबल बनने के चलते Andrew Dunbar चर्चित हुए थे। डनबर कई और फेमस सीरिज पर भी काम कर चुके हैं, जिनमें एक 'लाइन ऑफ ड्यूटी' भी है। इसके अलावा उन्होंने एक डीजे के तौर पर भी काम किया है।

English summary :
Andrew Dunbar, actor of the popular Hollywood web series 'Game of Thrones', has passed away. Andrew was 30 years old. After hearing the news of his demise, his friends and work colleagues paid tribute to him.


Web Title: game of thrones actor Andrew Dunbar died Andrew Dunbar death news, Andrew Dunbar passed away

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे