एयरपोर्ट पर Jennifer Lopez के साथ सेल्फी ले रहे फैन को उनके बॉयफ्रेंड बेन एफ्लेक ने मारा धक्का

By वैशाली कुमारी | Published: September 13, 2021 08:11 AM2021-09-13T08:11:19+5:302021-09-13T08:20:36+5:30

इवेंट खत्म होने के बाद जब वो वापस लौटने रहे थे, तो बेन की एयरपोर्ट पर एक फैन से झड़प हो गई है। फैन जेनिफर के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके बेहद करीब आ गया था।

fan taking selfie with Jennifer Lopez at the airport video is going viral on social media | एयरपोर्ट पर Jennifer Lopez के साथ सेल्फी ले रहे फैन को उनके बॉयफ्रेंड बेन एफ्लेक ने मारा धक्का

बेन-जेनिफर

Highlights फैन के साथ हुयी बेन एफ्लेक की झड़प फैन जेनिफर के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके बेहद करीब आ गया थाबेन-जेनिफर ने अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल

फेमस सिंगर जेनिफर लोपेज और एक्टर बेन एफ्लेक शुक्रवार की रात वेनिस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे। इवेंट खत्म होने के बाद जब वो वापस लौटने रहे थे, तो बेन की एयरपोर्ट पर एक फैन से झड़प हो गई है। फैन जेनिफर के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके बेहद करीब आ गया था।

 फैन के साथ हुयी बेन एफ्लेक की झड़प: 

ब्लू शर्ट और शॉर्ट्स में दिख रहा शख्स जेनिफर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है और जेनिफर अचानक उसे अपने करीब देखकर घबरा जाती हैं। जिसे देख बेन को उस शख्स की ये हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आती है, और उन्होंने गुस्सा होकर उस सख्स को धक्का दे दिया। बता दें कि वीडियो में बेन ब्लू शर्ट और ब्लू जींस पहने हुए नजर आ रहे हैं। वहीं जेनिफर ने व्हाइट पोल्का-डॉट ड्रेस और ब्लैक हील्स पहनी हुई थी। शख्स को दूर धकेलने के बाद, बेन ने जेनिफर का हाथ अपने हाथ में लिया और वो एयरपोर्ट के अंदर चले गए। खैर वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बेन-जेनिफर ने अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल: 

बता दें कि बेन और जेनिफर ने अपनी फिल्म द लास्ट ड्यूएल के वेनिस फिल्म फेस्टिवल प्रीमियर में अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। दोनों की लिपलॉक वाली तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। बता दें कि, बेन ने इससे पहले एक्ट्रेस जेनिफर गार्नर से शादी की थी। जिनसे उनके तीन बच्चे भी हैं, लेकिन साल 2017 में उनका तलाक हो गया था।

 बेन से पहले इनके साथ रिश्ते में थी जेनिफर: 

वहीं जेनिफर लोपेज ने मार्क एंटनी से शादी की थी, और उनके भी दो बच्चे हैं। लेकिन उनका रिश्ता भी अब खत्म हो चुका है। इसके बाद उन्होंने बास्केटबॉल स्टार एलेक्स रोड्रिगेज को डेट किया, लेकिन इस साल की शुरुआत में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

Web Title: fan taking selfie with Jennifer Lopez at the airport video is going viral on social media

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे