मशहूर हॉलीवुड एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर की प्लेन क्रैश में मौत, हादसे में दो बेटियों की भी गई जान

By अंजली चौहान | Published: January 6, 2024 10:21 AM2024-01-06T10:21:10+5:302024-01-06T10:54:47+5:30

'स्पीड रेसर' अभिनेता क्रिश्चियन ओलिवर और उनकी दो बेटियों की गुरुवार को सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस के तट पर एक विमान दुर्घटना में मौत हो गई। वह 51 वर्ष के थे.

Famous Hollywood actor Christian Oliver died in a plane crash two daughters also lost their lives in the accident | मशहूर हॉलीवुड एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर की प्लेन क्रैश में मौत, हादसे में दो बेटियों की भी गई जान

मशहूर हॉलीवुड एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर की प्लेन क्रैश में मौत, हादसे में दो बेटियों की भी गई जान

लॉस एंजिलिस: मशहूर जर्मन मूल के हॉलीवुड अभिनेता क्रिश्चियन ओलिवर की प्लेन क्रैश हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है। उनके साथ उनकी दो बेटियों की भी इस हादसे में जान चली गई। पुलिस के मुताबिक, एक्टर का छोटा विमान उड़ान भरने के साथ ही कैरेबियन सागर में गिर गया जिसके कारण यह हादसा हो गया। 

रॉयल सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस पुलिस बल ने बताया कि सेंट लूसिया के रास्ते में विमान को उड़ान भरने के तुरंत बाद अनिर्दिष्ट कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, जिससे समुद्र में दुर्घटना हो गई।

पुलिस के मुताबिक, मछुआरे, गोताखोर और तटरक्षक तुरंत घटनास्थल पर गए, जहां चार शव बरामद किए गए। 51 वर्षीय ओलिवर, उनकी बेटियों मदिता, 10, और एनिक, 12, और पायलट रॉबर्ट सैक्स के साथ मर गए। विमान गुरुवार दोपहर के तुरंत बाद ग्रेनाडाइन्स के एक छोटे से द्वीप बेक्विया से सेंट लूसिया की ओर जा रहा था।

गौरतलब है कि क्रिश्चियन क्लेप्सर के नाम से जन्मे ओलिवर के नाम पर 60 से अधिक फिल्म और टीवी क्रेडिट थे, जिसमें टॉम क्रूज की फिल्म "वाल्किरी" में एक छोटी भूमिका भी शामिल थी।

शुरुआती करियर की भूमिकाओं में टीवी श्रृंखला "सेव्ड बाय द बेल: द न्यू क्लास" और फिल्म "द बेबी-सिटर्स क्लब" शामिल थीं। अपने मूल जर्मनी में, ओलिवर ने लोकप्रिय पुलिस शो "अलार्म फर कोबरा 11" में दो सीजन के लिए अभिनय किया।

Web Title: Famous Hollywood actor Christian Oliver died in a plane crash two daughters also lost their lives in the accident

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे