जॉनी डेप से एम्बर हर्ड को लग रहा डर, कहा- मानहानि का मुकदमा जीतने के बाद फिर कर सकते हैं केस

By मनाली रस्तोगी | Published: June 16, 2022 05:46 PM2022-06-16T17:46:58+5:302022-06-16T17:48:07+5:30

एक इंटरव्यू के दौरान हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड ने कहा कि उन्हें डर है कि उनके पूर्व पति जॉनी डेप मानहानि का मुकदमा जीतने के बाद उन पर फिर से मुकदमा कर सकते हैं।

Amber Heard is scared Johnny Depp may sue her again after defamation suit win | जॉनी डेप से एम्बर हर्ड को लग रहा डर, कहा- मानहानि का मुकदमा जीतने के बाद फिर कर सकते हैं केस

जॉनी डेप से एम्बर हर्ड को लग रहा डर, कहा- मानहानि का मुकदमा जीतने के बाद फिर कर सकते हैं केस

Next
Highlightsजॉनी डेप ने दिसंबर 2018 के ऑप-एड में फेयरफैक्स काउंटी सर्किट अदालत में मानहानि का मुकदमा दायर किया था।जॉनी डेप ने वॉशिंगटन पोस्ट में हर्ड के एक आलेख को लेकर मुकदमा किया था।

मुंबई: हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड ने इस महीने की शुरुआत में अपने पूर्व पति जॉनी डेप से हारने के बाद पहली बार मानहानि के मुकदमे के बारे में बात की थी। टुडे शो के साथ एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उन्हें डर है कि उनके पूर्व पति उन पर फिर से मुकदमा कर सकते हैं। बता दें कि हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप ने दिसंबर 2018 के ऑप-एड में फेयरफैक्स काउंटी सर्किट अदालत में मानहानि का मुकदमा दायर किया था। उन्होंने वॉशिंगटन पोस्ट में हर्ड के एक आलेख को लेकर मुकदमा किया था।

एम्बर हर्ड एनबीसी न्यूज के साथ बातचीत कर रही थी, जब उन्होंने अपनी आशंका व्यक्त की कि मानहानि का मुकदमा जीतने के बाद उनके पूर्व पति जॉनी डेप उस पर फिर से मुकदमा कर सकते हैं। इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो इस समय जो कुछ भी कह रही हैं उसे लेकर वह घबराई हुई हैं। इस दौरान उन्होंने कहा, "मैंने यह मान लिया कि मैंने जो सोचा था वह बोलने का मेरा अधिकार था। मुझे डर है कि मैं चाहे कुछ भी करूं, चाहे मैं कुछ भी कहूं या कैसे कहूं, मेरे द्वारा उठाया गया हर कदम चुप रहने का एक और अवसर पेश करेगा, जो मुझे लगता है कि मानहानि का मुकदमा करने का मतलब आपकी आवाज उठाने के लिए है।"

एम्बर हर्ड ने यह भी जोर देकर कहा कि जॉनी के प्रति उनकी 'कोई बुरी भावना' नहीं है और वह अब भी उनके रोलरकोस्टर संबंधों की परवाह किए बिना उनसे प्यार करती हैं। बताते चलें कि जॉनी डेप और एम्बर हर्ड 2009 में द रम डायरी के सेट पर मिले थे और कुछ साल बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी। फिर साल 2015 में उन्होंने शादी कर ली। उस समय जॉनी डेप फ्रांसीसी अभिनेत्री वैनेसा पारादीस के साथ दीर्घकालिक संबंध में थे, जबकि एम्बर हर्ड फोटोग्राफर तस्या वान री को डेट कर रही थीं। अपने-अपने पार्टनर्स के साथ ब्रेकअप के बाद डेप और हर्ड एक-दूसरे को 2011 से गुपचुप तरीके से डेट करने लगे। 

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की 2014 में सगाई हुई थी। यह खबर तब सार्वजनिक हुई जब एक्ट्रेस की एक अलंकृत सगाई की अंगूठी पहने हुए एक तस्वीर सामने आई। उन्होंने 2015 में बहामास में डेप के निजी द्वीप पर एक बहुत ही निजी समारोह में शादी कर ली। 2016 में हर्ड ने तलाक के लिए अर्जी दी और आरोप लगाया कि डेप ने उनकी शादी के दौरान ड्रग्स या शराब के प्रभाव में उनका शारीरिक शोषण किया था। डेप ने आरोपों से इनकार किया और कहा कि हर्ड दुरुपयोग का आरोप लगाकर समय से पहले वित्तीय समाधान को सुरक्षित करने का प्रयास कर रही थीं। 2017 में उनका तलाक फाइनल हो गया था।

इसके बाद जॉनी डेप ने बाद में 2018 में वॉशिंगटन पोस्ट में लिखे एक ऑप-एड के कारण एम्बर हर्ड पर मानहानि का मुकदमा दायर किया। इस महीने की शुरुआत में एक जूरी ने जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाया। उन्होंने एम्बर हर्ड को हर्जाने में 10।35 मिलियन डॉलर का भुगतान करने का भी आदेश दिया।

Web Title: Amber Heard is scared Johnny Depp may sue her again after defamation suit win

बिदेशी सिनेमा से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे