सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है ये फिटनेस ट्रेनर

By उस्मान | Published: May 30, 2018 02:11 PM2018-05-30T14:11:50+5:302018-05-30T14:11:50+5:30

पर्सनल ट्रेनर, बिकिनी एथलीट और सोशल मीडिया स्टार वलेरिजा अपने शानदार ग्लट्स और लेग्स की वजह से फेमस हो रही हैं।

workout and diet plan of bikini fitness model valerija slapnik | सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है ये फिटनेस ट्रेनर

Bikini Fitness Model Workout|Diet Plan For bikini fitness model| Valerija Slapnik workout plan| Valerija Slapnik diet plan

इन दिनों सोशल मिडिया पर लगातार एक बेहद खूबसूरत लड़की की तस्वीर वायरल हो रही है। इस लड़की की फोटो अब तक लाखो लोग देख चुके और शेयर कर चुके हैं। यह बेहद हॉट और खूबसूरत दिखने वाली लड़की ना तो कोई एक्ट्रेस है और ना ही कोई स्टार। इस लड़की का नाम वलेरिजा स्लप्निक (Valerija Slapnik) है। 27  साल की इस लड़की ने अपनी फिटनेस से पूरी दुनिया में तहलका मचा रखा है। पर्सनल ट्रेनर, बिकिनी एथलीट और सोशल मीडिया स्टार वलेरिजा अपने ग्लट्स और लेग्स की वजह से फेमस हो रही हैं। वलेरिजा एक बेहतरीन ट्रेनर होने के साथ साथ हॉट फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। 

 

आपको जानकर हैरानी होगी कि वलेरिजा एक दिन भी बिना एक्ससरसाइज के नहीं रहती हैं। उनकी डाइट में फ्रूट चाट, वेजिटेबल जूस और फल-सब्जियां शामिल होती हैं। वो अपने वर्कआउट के बाद फिटनेस के टिप्स भी देती हैं। कई फिटनेस कम्पटीशन्स जीतने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर जैसे ही एंट्री की, लाखों लोगों ने उन्हें फॉलो करना शुरू कर दिया है।

वलेरिजा की फिटनेस 

वजन- (52.2 - 56.7 किलो) 
हाइट-  5'3 "
जन्म- 27 जून 4, 1990
देश- स्लोवेनियाई
काम- पर्सनल ट्रेनर, फिटनेस मॉडल, बिकिनी एथलीट  

8 खिताब अपने नाम कर चुकीं हैं वलेरिजा

2015 - इंटरनेशनल एंड क्वीन क्रोएशिया - पहला स्थान 
2015 - इंटरनेशनल चैंपियनशिप स्लोवेनिया - पहला स्थान
2016 - इंटरनेशनल चैम्पियनशिप स्लोवेनिया - पहला स्थान
2016 - ऑस्ट्रिया इंटरनेशनल  कप - पहला स्थान 
2016 - मिस फाइबो पावर ब्यूटी - पहला स्थान
2016 - डायमंड कप जिलिना- तीसरा स्थान 
2016 - मैक्सिमम ओपन - पहला स्थान
2016 - वर्ल्ड वीमेन चैंपियनशिप पोलैंड- 8 वां स्थान

ऐसे शुरू हुई फिटनेस जर्नी

साल 2013 में अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर फेमस होने से पहले वलेरिजा बचपन से ही अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती हैं। वो बचपन में कई स्पोर्ट्स एक्टिविटी में हिस्सा लेती थी। कई सालों तक वर्कआउट और स्पोर्ट्स एक्टिविटी करने के बाद उन्हें हॉट एंड सेक्सी फिगर मिल ही गया। इसके बाद उन्होंने महज 24 साल की उम्र में साल 2014 में पहली बार फिटनेस कम्पटीशन में हिस्सा लिया। 

बिकिनी एथलीट एंड सोशल मीडिया स्टार

अपने बेहतर फिगर की वजह से उन्हें बिकिनी एथलीट बनने में ज्यादा समय नहीं लगा और इंटरनेशनल किंग एंड क्वीन की पहली ट्रॉफी अपने नाम कर ली। इसके बाद उन्होंने फिटनेस चैंपियनशिप जीतने का सिलसिला जारी रखा। 

अगले दो सालों में उन्होंने 6 ट्रॉफी अपने नाम की। इसके बाद उन्होंने खूबसूरती के मामले में भी लोगों का ध्यान आकर्षित किया और इसका रिजल्ट यह हुआ कि उन्हें इंस्टाग्राम पर लोगों ने फॉलो करना शुरू कर दिया। 

(फोटो- सोशल मीडिया) 

English summary :
Valerija Slapnik Bikini Fitness Model Workout & Diet Plan: Valerija Slapnik is a professional Personal Trainer, Bikini Model and Athlete.


Web Title: workout and diet plan of bikini fitness model valerija slapnik

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे