Tiger Woods seriously injured in car accident | टाइगर वुड्स कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल, एयरबैग से बची जान, अस्पताल में चल रहा है ऑपरेशन
टाइगर वुड्स सड़क दुर्घटना में घायल

Highlightsसड़क के बीच में बने डिवाइडर से टकराई टाइगर वुड्स की कारटाइगर वुड्स के कार की जब दुर्घटना हुई तो वे गाड़ी में अकेले थे वुड्स ने खुद अपनी ऊंगलियों का इस्तेमाल करके आगे की विंडशील्ड खोली जिससे वे बाहर आ सके

लॉस एंजिलिस, 24 फरवरी (एपी) मशहूर गोल्फर टाइगर वुड्स यहां एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए जब उनकी कार सड़क के बीच में बने विभाजक से टकराकर कई बार घूम गई।

वुड्स को विंडशील्ड से बाहर निकाला गया और उनके पैरों का आपरेशन चल रहा है ।

वह उस समय कार में अकेले थे जब सड़क के बीच ‘डिवाइडर’ से उनकी कार टकरा गई और दो लेन पार करते हुए कई बार घूम गई । अधिकारियों ने मीडिया को यह जानकारी दी ।

हादसे में कोई और कार शामिल नहीं थी । वुड्स चौकन्ने थे और उन्होंने अपनी ऊंगलियों का इस्तेमाल करके आगे की विंडशील्ड खोली जिससे उन्हें बाहर निकाला जा सका ।

लॉस एंजिलिस काउंटी के शेरीफ एलेक्स विलानुएवा ने कहा ,‘‘ उनका एयरबैग खुल गया था और कार के भीतर के हिस्से में उन्हें कुशन मिल गया जिससे वह इस हादसे में बच सके ।’’

उनके दोनों पैरों में काफी चोट आई है । दमकल अधिकारियों ने कहा कि अभी यह पता नहीं चल सका है कि क्या वह अपने पैर गंवा चुके हैं ।

अधिकारियों ने कहा कि उनके शरीर से अल्कोहल या किसी अन्य पदार्थ की गंध नहीं आ रही थी । यह भी पता नहीं चल सका है कि कार की रफ्तार क्या थी ।

शेरीफ के सहायक कार्लोस गोंजालेस ने बताया कि इस घुमावदार सड़क पर हादसे आम बात है । उन्होंने कहा ,‘‘ वुड्स किस्मतवाले हैं कि जिंदा बच गए है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Tiger Woods seriously injured in car accident

गोल्फ से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे