फीफा विश्व कप 2018: व्लादिमीर पुतिन ने कहा-रूसी महिलाएं कर सकती हैं विदेशी टूरिस्टों के साथ सेक्स 

By रामदीप मिश्रा | Published: June 16, 2018 09:40 AM2018-06-16T09:40:04+5:302018-06-16T09:40:04+5:30

व्लादिमिर पुतिन का यह बयान रूस की महिला सांसद तमारा पलेनेवा के जवाब में आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि रूसी महिलाएं फुटबॉल टूरिस्टों से दूर रहें और उनके साथ यौन संबंध न बनाए।

Russian women can sex with foreign tourists says Vladimir Putin | फीफा विश्व कप 2018: व्लादिमीर पुतिन ने कहा-रूसी महिलाएं कर सकती हैं विदेशी टूरिस्टों के साथ सेक्स 

फीफा विश्व कप 2018: व्लादिमीर पुतिन ने कहा-रूसी महिलाएं कर सकती हैं विदेशी टूरिस्टों के साथ सेक्स 

Highlightsफुटबॉल विश्वकप के दौरान रूस में आने वाले टूरिस्टों के साथ रूसी महिलाए शारीरिक संबंध बना सकती हैं। व्लादिमिर पुतिन का यह बयान रूस की महिला सांसद तमारा पलेनेवा के जवाब में आया है।14 जून को फुटबॉल विश्व कप 2018 के उद्घाटन मैच में रूस ने सऊदी अरब पर 5-0 से बड़ी जीत हासिल की।

मॉस्को, 16 जूनः  इस समय पूरी दुनिया में विश्व कप 2018 का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगा है। यह विश्वकप रूस में खेला जा रहा है। इस दौरान रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन का एक बयान सामने आया है, जिसकी चारों ओर चर्चा हो रही है। उनका कहना है कि फुटबॉल विश्वकप के दौरान रूस में आने वाले टूरिस्टों के साथ रूसी महिलाए शारीरिक संबंध बना सकती हैं। इसके लिए महिलाएं खुद ही तय कर सकती हैं।

सांसद तमारा पलेनेवा को दिया जवाब

व्लादिमीर पुतिन का यह बयान रूस की महिला सांसद तमारा पलेनेवा के जवाब में आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि रूसी महिलाएं फुटबॉल टूरिस्टों से दूर रहें और उनके साथ यौन संबंध न बनाए। ऐसा करने से वह गर्भवती होकर एकल मां बन सकती हैं। हालांकि उनके इस बयान की लोगों ने जमकर निंदा की। साथ ही साथ मजाक भी उड़ाया गया। 

उप प्रधानमंत्री एलेक्जेंडर ने जताया विरोध

सांसद पलेनेवा के बयान को लेकर रूस के उप प्रधानमंत्री एलेक्जेंडर रोबलोव ने अपनी राय दी। उनका कहना था कि रूसी महिलाओं को पूरी तरह से आजादी और छूट है। वे विदेशी टूरिस्टों के साथ शारीरिक संबंध बना सकती हैं। वहीं, कहा जाता है कि साल 1980 के दौरान आयोजित हुए ओलंपिक में कई रूसी महिलाएं गर्भवती हो गई थीं और रूसी लोगों को नस्लीय भेदभाव का सामना करना पड़ा था।   

रूस पहले मैच में कर चुका है धमाकेदार जीत दर्ज

इधर, 14 जून को फुटबॉल विश्व कप 2018 के उद्घाटन मैच में रूस ने सऊदी अरब पर 5-0 से बड़ी जीत हासिल की। उसके खिलाड़ी रातों रात खलनायक से नायक बन गए। विश्व कप के मेजबान ने लुजनिकी स्टेडियम में अपने प्रतिद्वंद्वी पर किसी तरह का रहम नहीं दिखाया और 80 हजार दर्शकों को खुशी मनाने का पूरा मौका दिया। रूसी टीम की यह इस साल पहली जीत है, जिसने उसके खिलाड़ियों को भी नायक बना दिया। 

राष्ट्रपति ने दी बधाई

इसके बाद राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से लेकर सीनेटर और स्थानीय नेताओं ने सोवियत संघ के टूटने के बाद रूस की विश्व कप में सबसे बड़ी जीत के लिए कोच स्टेनिसलाव चेरेचेसोव और टीम को बधाई दी। रूसी कोच ने कहा कि राष्ट्रपति ने मुझे फोन करके बधाई दी। उन्होंने कहा कि हम जिस तरह से खेल रहे हैं वैसा खेल आगे भी जारी रखें। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें।

Web Title: Russian women can sex with foreign tourists says Vladimir Putin

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे