Real Madrid striker Luka Jovic faces SIX MONTHS IN JAIL | मैड्रिड के स्ट्राइकर ने किया कोविड-19 पृथकवास का उल्लंघन, हो सकती है जेल की सजा
मैड्रिड के स्ट्राइकर ने किया कोविड-19 पृथकवास का उल्लंघन, हो सकती है जेल की सजा

रीयाल मैड्रिड के स्ट्राइकर लुका जोविच को अपने देश के कोरोना वायरस नियमों का उल्लघंन करने के लिये सर्बिया में छह महीने की जेल की सजा सुनाई जा सकती है। राज्य के अभियोजन पक्ष ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी।

मार्च में जोविच थोड़े समय के लिये स्पेन से घर लौट गये थे और उन्हें बेलग्रेड की सड़कों पर देखा गया था और उनकी महिला मित्र के जन्मदिन की पार्टी पर उनकी फोटो भी खींची गयी जबकि उन्हें 14 दिन के लिये खुद को पृथकवास में रखने का आदेश दिया गया था।

अभियोजन पक्ष अब इस मामले को अदालत में ले जा रहे हैं और उनका कहना है कि उन्हें छह महीने जेल की सजा दी जानी चाहिए क्योंकि उन्होंने आरोप हटाये जाने के एवज में मानवीय उद्देश्यों के लिये 30,000 यूरो का भुगतान करने से इनकार कर दिया।

जोविच का जिक्र किये बिना सर्बियाई अधिकारियों ने फुटबॉल खिलाड़ियों के नियमों का उल्लघंन करने के लिये आलोचना की। मार्च में 22 वर्षीय जोविच ने कहा था कि उन्हें पृथकवास की प्रक्रिया के बारे में सूचित नहीं किया गया था और वह देशवासियों व अपने परिवार का समर्थन करने के लिये सर्बिया आये थे तथा उन्हें स्पेन व सर्बिया दोनों जगह कोविड-19 जांच में नेगेटिव पाया गया था।

Web Title: Real Madrid striker Luka Jovic faces SIX MONTHS IN JAIL

फुटबॉल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे