ISL 2019, Chennaiyin FC vs ATK: एटीके के खिलाफ चेन्नइयन एफसी की नजरें सत्र की पहली जीत पर

By भाषा | Published: October 30, 2019 07:36 AM2019-10-30T07:36:29+5:302019-10-30T07:36:29+5:30

ISL 2019, Chennaiyin FC vs ATK: हैदराबाद के खिलाफ एटीके का आक्रमण शानदार था और बड़ी जीत के बाद खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ हुआ है।

ISL 2019, Chennaiyin FC vs ATK live streaming and telecast | ISL 2019, Chennaiyin FC vs ATK: एटीके के खिलाफ चेन्नइयन एफसी की नजरें सत्र की पहली जीत पर

ISL 2019, Chennaiyin FC vs ATK: एटीके के खिलाफ चेन्नइयन एफसी की नजरें सत्र की पहली जीत पर

इंडियन सुपर लीग की दो सबसे सफल टीमें बुधवार को जब आमने-सामने होगी तो चेन्नइयन एफसी की नजरें छठे सत्र में पहली जीत दर्ज करने पर होगी जबकि एटीके पिछले मुकाबले की लय को बरकरार रखना चाहेगी। पूर्व चैंपियन एटीके ने सत्र की शुरुआत हार के साथ की थी लेकिन अगले ही मैच में उसने शानदार वापसी की और लीग की नई नवेली टीम हैदराबाद एफसी को 5-0 से करारी शिकस्त दी। हैदराबाद के खिलाफ एटीके का आक्रमण शानदार था और बड़ी जीत के बाद खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ हुआ है।

कोच एंटोनियो हबास ने कहा, ‘‘पिछले मैच में तीन अंक लेना महत्वपूर्ण था। हमारे लिए टीम का प्रदर्शन सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण था और मैं टीम के प्रदर्शन से खुश हूं। उम्मीद है खिलाड़ी इस लय को बरकरार रखेंगे।’’ दूसरी तरफ दो बार के चैम्पियन चेन्नइयिन एफसी को अभी भी पहली जीत की तलाश है। टीम को इस सीजन का अपने पहले मैच मैं एफसी गोवा के हाथों 0-3 से हार का सामना करना पड़ा था जबकि उसका दूसरा मैच मुंबई सिटी से गोलरहित ड्रॉ रहा है।

चेन्नइयिन की टीम पिछले दो मैचों में अब तक एक भी गोल नहीं कर सकी। अग्रिम पंक्ति के खिलाड़ी लिथुआनियाई के नेरिजस वाल्स्कीस ने कहा कि मुंबई के खिलाफ भाग्य ने टीम का साथ नहीं दिया लेकिन उम्मीद है कि बुधवार को टीम जीत का खाता खोलने में सफल रहेगी।

Web Title: ISL 2019, Chennaiyin FC vs ATK live streaming and telecast

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे