आईएसएल: नार्थईस्ट यूनाईटेड और एटीके ने खेला ड्रॉ, दोनों टीमें नहीं कर पाईं एक भी गोल

By सुमित राय | Published: December 9, 2018 07:25 AM2018-12-09T07:25:59+5:302018-12-09T07:25:59+5:30

नार्थईस्ट यूनाईटेड ने शनिवार को इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में खेले गए इंडियन सुपर लीग मुकाबले में लगातार तीसरा ड्रॉ खेलते हुए एटीके से अंक बांटे।

isl 2018: northeast united vs atk ne united play goalless draw | आईएसएल: नार्थईस्ट यूनाईटेड और एटीके ने खेला ड्रॉ, दोनों टीमें नहीं कर पाईं एक भी गोल

आईएसएल: नार्थईस्ट यूनाईटेड और एटीके ने खेला ड्रॉ, दोनों टीमें नहीं कर पाईं एक भी गोल

गुवाहाटी, 9 दिसंबर। नार्थईस्ट यूनाईटेड ने शनिवार को इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में खेले गए इंडियन सुपर लीग मुकाबले में लगातार तीसरा ड्रॉ खेलते हुए एटीके से अंक बांटे। जमेशदुपर और बेंगलुरू से ड्रॉ खेलने के बाद नार्थईस्ट यूनाईटेड ने एटीके से गोलरहित ड्रॉ खेला। 

नार्थईस्ट यूनाईटेड ने पिछले तीन मैचों में केवल एक गोल किया है, लेकिन वह 11 मैचों में 20 अंक से दूसरे स्थान पर बरकरार है। एटीके के 11 मैचों में 16 अंक हैं जिससे वह छठे स्थान पर बनी हुई है।

नॉर्थईस्ट ने कई प्रयासों के बाद 21वें मिनट में पहला शॉट टारगेट पर लिया। रिडीम त्लांग ने बॉक्स के बाहर से एक तेज शॉट लिया, जो आंद्रे बिके के पैरों के बीच से पोस्ट की ओर बढ़ी लेकिन गोलकीपर अरिंदम भट्टाचार्य सावधान थे।

दो मिनट के स्टापेज टाइम के अंतिम मिनट में एटीके के लिए कप्तान मैनुएल लेंजारोते ने अच्छा मूव बनायाय फ्रीकिक पर लेंजारोते ने गेंद को बॉक्स में पहुंचाया और गेंद हितेष के पास गई।

हितेष को हेडर के जरिए गेंद को पोस्ट में डालना था लेकिन इसी बीच रीगन सिंह बीच में आ गए और संकट को टाल दिया। इस तरह पहला हाफ गोलरहित बराबरी पर समाप्त हुआ। दूसरे हाफ में  कई कोशिशों और बदलावों के बाद दोनों टीमें गोल करने में नाकामयाब रहीं। (भाषा से इनपुट)

Web Title: isl 2018: northeast united vs atk ne united play goalless draw

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :ISLआईएसएल