Argentinian Football Legend Diego Maradona Passes Away After Suffering a Heart Attack | महानतम फुटबॉलर डिएगो माराडोना का निधन, 60 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
हाल ही में दिमाग के ऑपरेशन के बाद माराडोना को अस्पताल से छुट्टी मिली थी।

Highlightsमहान फुटबॉलर डिएगो माराडोना का निधन।60 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा।1986 में निभाई थी अर्जेंटीना को खिताब जितवाने में अहम भूमिका।

महानतम फुटबॉलरडिएगो माराडोना का 25 नवंबर को निधन हो गया। 60 साल की उम्र में माराडोना का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ। उस वक्त माराडोना अपने घर में ही मौजूद थे।

दिमाग के ऑपरेशन के बाद हॉस्पिटल से मिली थी छुट्टी

इसी महीने डिएगो माराडोना को दिमाग के ऑपरेशन के आठ दिन बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दी गई थी। स्नायु तंत्र से जुड़ी परेशानी की वजह से माराडोना का ऑपरेशन किया गया था।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने माराडोना के निधन पर कहा कि उन्होंने अपना हीरो खो दिया। 

गम में डूबे फैंस-

'हैंड ऑफ गॉड' के लिए किया जाता है याद

माराडोना का नाम सर्वकालिक महान फुटबॉलर में लिया जाता है, जिन्होंने वर्ल्ड कप 1986 में अर्जेंटीना को खिताब जितवाने में अहम भूमिका निभाई थी। माराडोना को इंग्लैंड के खिलाफ 1986 के टूर्नमेंट में 'हैंड ऑफ गॉड' के लिए याद किया जाता है।

Web Title: Argentinian Football Legend Diego Maradona Passes Away After Suffering a Heart Attack

फुटबॉल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे