ISL फाइनल में कर रहा था गांजा सप्लाई, चेन्नईयिन एफसी का फोटोग्राफर गिरफ्तार

By भाषा | Published: March 16, 2020 05:50 PM2020-03-16T17:50:09+5:302020-03-16T17:50:09+5:30

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के फाइनल मुकाबले में एटलेटिको डी कोलकाता (एटीके) ने चेन्नईयन एफसी 3-1 से हराकर तीसरी बार खिताब अपने नाम कर लिया।

An 'official' associated with Chennaiyin FC has been booked by the Goa police for possession of drugs during ISL final | ISL फाइनल में कर रहा था गांजा सप्लाई, चेन्नईयिन एफसी का फोटोग्राफर गिरफ्तार

ISL फाइनल में कर रहा था गांजा सप्लाई, चेन्नईयिन एफसी का फोटोग्राफर गिरफ्तार

गोवा पुलिस ने चेन्नईयिन एफसी के एक अधिकारी को आईएसएल के फाइनल मैच के दौरान कथित तौर पर गांजा ले जाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

फाटोरडा पुलिस थाने के प्रभारी कपिल नायक ने कहा कि चेन्नइयिन टीम के आधिकारिक फोटोग्राफर और सोशल मीडिया हैंडलर भूषण बगाडिया को शनिवार की रात गिरफ्तार किया गया, जिनके पास से 24 ग्राम गांजा मिला है। उन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

ATK ने तीसरी बार जीता खिताब: इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के फाइनल मुकाबले में एटलेटिको डी कोलकाता (एटीके) ने चेन्नईयन एफसी 3-1 से हराकर तीसरी बार खिताब अपने नाम कर लिया। ये मैच 14 मार्च को गोवा के फटोर्दा में जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में कोरोना वायरस के चलते दर्शकों की गैरमौजूदगी में हुआ। 

इसी के साथ एटीके ISL टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे ज्यादा बार खिताब जीतने वाली टीम बन गई है। एटीके इससे पहले, 2014 और 2016 में आईएसएल चैंपियन रह चुका है। फाइनल मैच में एटीके लिए जेवियर हर्नाडीज ने 10वें और 93वें तथा इदु गार्सिया ने 48वें मिनट में गोल किया। चेन्नइयन के लिए नेरीजुस वाल्सकिस ने 69वें मिनट में गोल किया।

Web Title: An 'official' associated with Chennaiyin FC has been booked by the Goa police for possession of drugs during ISL final

फुटबॉल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे