झड़ते बालों से हैं परेशान! मीरा राजपूत ने बताए हेयर फॉल कम करने के 4 हैक्स, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: March 3, 2022 05:04 PM2022-03-03T17:04:28+5:302022-03-03T17:06:21+5:30

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर कर हेयर फॉल को कम करने के चार हैक्स बताए हैं। ऐसे में अगर आप भी झड़ते बालों से परेशान हैं और इसे कम करना चाहती हैं तो मीरा द्वारा सुझाए गए हैक्स का इस्तेमाल कर सकती हैं।

Shahid Kapoor wife Mira Rajput tells four easy hacks to reduce hair fall | झड़ते बालों से हैं परेशान! मीरा राजपूत ने बताए हेयर फॉल कम करने के 4 हैक्स, देखें वीडियो

झड़ते बालों से हैं परेशान! मीरा राजपूत ने बताए हेयर फॉल कम करने के 4 हैक्स, देखें वीडियो

Highlightsमीरा राजपूत ने हेयर फॉल को कम करने के चार हैक्स बताए हैं।मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।मीरा आए दिन अपने फैंस के साथ स्किन केयर और हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए हैक्स शेयर करती रहती हैं।

बदलती लाइफस्टाइल में हमारी त्वचा के साथ बाल भी काफी खराब हो रहे हैं, जिसकी वजह से हेयर फॉल की समस्या भी होती है। ऐसे में समझ नहीं आता कि हेयर फॉल होने का सही कारण क्या है और इसे ठीक कैसे किया जा सकता है। लेकिन अगर आप अपने झड़ते बालों से छुटकारा पाना चाहती हैं तो इसमें बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत आपकी मदद कर सकती हैं। दरअसल, मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

यही नहीं, मीरा आए दिन अपने फैंस के साथ स्किन केयर और हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए हैक्स शेयर करती रहती हैं। मीरा की सबसे खास बात ये है कि वो अक्सर जो हैक्स फैंस के साथ साझा करती हैं, वो काफी नेचुरल होते हैं। मतलब ये कि मीरा अपनी स्किन पर केमिकल बेस्ड प्रोडक्ट्स कम ही इस्तेमाल करती हैं। इसलिए वो फैंस को भी उन प्रोडक्ट्स के बारे में कम बताती हैं। इसी क्रम में मीरा राजपूत ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर कर हेयर फॉल को कम करने के चार हैक्स बताए हैं। 

वीडियो क्या बताया मीरा राजपूत ने?

-मीरा ने वीडियो में बताया कि महिलाएं टाइट पोनीटेल्स बांधना बंद कर दें। वो भी अब टाइट पोनीटेल नहीं बांधती हैं।

-उन्होंने बताया कि कभी भी गिले बालों मत झाड़े। 

-इसके अलावा मीरा वीडियो में बताती हैं कि फुल मून वाले दिन ट्रिम करें।

-साथ ही मीरा राजपूत ने अपने फैंस को कहा कि वो अपने शॉवर हेड पर पानी सॉफ़्नर फिट करें।

Web Title: Shahid Kapoor wife Mira Rajput tells four easy hacks to reduce hair fall

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे