Highlightsनिया शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।निया शर्मा के इंस्टाग्राम पर 41. मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

'जमाई राजा', 'नागिन', 'इश्क में मरजावां' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे सीरियल्स और रिएलिटी शोज में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना करने वाली निया शर्मा की खूबसूरती के चर्चे हर जगह हैं। निया कि ग्लोइंग स्किन और उनकी ब्यूटी रूटीन भी बेहद खास है।

निया शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 41. मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। साल 2017 में एशिया की सेक्सीएस्ट वुमेन की लीस्ट जारी हुई थी। इस लिस्ट में निया शर्मा ने दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया था। पहले नंबर पर प्रियंका चोपड़ा थीं तो दूसरे नंबर पर निया शर्मा। रिसेंटली निया शर्मा ने अपने इंस्टा पर अपनी बचपन की तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो बेहद क्यूट दिख रही हैं। 

आइए आज आपको बताते हैं साल 2010 में काली सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली निया शर्मा का ब्यूटी सीक्रेट-

1. सुबह उठते ही करती हैं ये काम

पिंकविला को दीए एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने बताया कि सुबह उठते ही सबसे पहले अपना मुंह धुलती हैं। अगर आपकी सेंसटिव स्किन है तो आप कोई मेडिकेटेड प्रोडक्ट का ही यूज करें। ये आपकी स्किन पर जमी डेड सेल्स को खत्म करेगा और आप फ्रेश दिखेंगी।

2. इंस्टेंट लुक के लिए लिपस्टिक है बेस्ट

निया ने बताया कि उन्हें इंस्टेंट मेकअप में लिप्सिटक बहुत पसंद है। उन्हें जब कहीं जल्दी में जाना होता है तो वो मैट लिप्सिटिक कैरी करती हैं। आप भी मैट लिप्सिटक कैरी करके फटाफट किसी पार्टी या मीटिंग के लिए रेडी हो सकती हैं। 

3. मसकारा लगाना है पसंद

निया शर्मा को मसकारा लगाना पसंद है। मसकारा आपके आई लैश को और भी खूबसूरत बनाता है। अगर आप लाइनर नहीं भी लगाएं और आपकी आईलैश बड़ी हैं तो सिर्फ मसकारा लगाकर भी आप खूबसूरत आंखों को हाइलाइट कर सकती हैं। 

4. वही पहनिए जिसमें आप कंफर्टेबल हैं

निया शर्मा की तरह आप भी उसी ड्रेस को कैरी करें जिसमें आप कंफर्टेबल हों। सिर्फ सुंदर देखकर कपड़े ना खरीदें। आप जिस चीज में खुद को कंफर्टेबल लगें वही कपड़े खरीदें। ऐसा ना हो कि कुछ भी खरीद लें और उसे पहनने के बाद आप खुद में ऑकवर्ड फील करें। ऐसी परिस्थिती में आप अनकंफर्टेबल हैं ये सामने वाले को पता चल जाएगा तो आपका इम्प्रेशन ठीक नहीं पड़ेगा।

5. खूब पीएं पानी

पानी आपकी हेल्थ और आपकी ब्यूटी सीक्रेट में बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है। इसलिए अपनी बॉडी की हमेशा डीहाइड्रेट करते रहें। पानी पीते रहें। ये आपकी स्किन पर ग्लो को बढ़ाएगा और आपकी हेल्थ भी अच्छी रहेगी। 

Web Title: nia sharma share her beauty secrete, what is nia sharma beauty secrete
फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे