वैलेंटाइन डे के मौके पर विक्की कौशल-कैटरीना कैफ से लें डेनिम लुक कैरी करने के टिप्स, शानदार लगेगी आपकी जोड़ी

By मनाली रस्तोगी | Published: February 14, 2022 05:13 PM2022-02-14T17:13:00+5:302022-02-14T17:21:08+5:30

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन डे मना रहे हैं। ऐसे में इस न्यूली वेड कपल को वैलेंटाइन डे से पहले डेनिम लुक में स्पॉट किया गया। 

Katrina Kaif and Vicky Kaushal couple goals as they twin in denim at the airport | वैलेंटाइन डे के मौके पर विक्की कौशल-कैटरीना कैफ से लें डेनिम लुक कैरी करने के टिप्स, शानदार लगेगी आपकी जोड़ी

वैलेंटाइन डे के मौके पर विक्की कौशल-कैटरीना कैफ से लें डेनिम लुक कैरी करने के टिप्स, शानदार लगेगी आपकी जोड़ी

Highlightsकैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन डे मना रहे हैं। कैटरीना और विक्की अपने फैंस को डेनिम लुक में नजर आए। इस दौरान दोनों को हाथों में हाथ डाले देखा गया।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन डे मना रहे हैं। ऐसे में इस न्यूली वेड कपल का पहला वैलेंटाइन खास होना तो बनता है। हालांकि, इससे पहले ही दोनों को पैपराजी ने एकसाथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया, जहां कैटरीना और विक्की अपने फैंस को डेनिम लुक में नजर आए। खास बात ये थी दोनों को हाथों में हाथ डाले देखा गया। वहीं, सामने आई तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। 

बता दें कि मुंबई एयरपोर्ट पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को डेनिम लुक में देखा गया। जहां कैटरीना ने डेनिम शर्ट और जींस कैरी की हुई थी तो वहीं विक्की व्हाइट टीशर्ट के साथ डेनिम जैकट और जींस में नजर आए। इस दौरान कैट ने हाई पोनी और सिंपल लुक कैरी किया था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ऐसे में अगर वैलेंटाइन डे के मौके पर आप भी अपने पार्टनर के साथ डेट प्लान कर रहे हैं तो आप दोनों भी विक्की और कैटरीना की तरह ट्विन कर सकते हैं। 

बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ पिछले साल 9 दिसंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। वहीं, शादी के बाद से ये कपल फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इसी क्रम में एक बार फिर अपने डेनिम लुक को लेकर सुर्खियां बटोरते हुए नजर आए। बता दें कि कपल का ये लुक वैलेंटाइन डे के मौके पर फैंस के बीच धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। 

Web Title: Katrina Kaif and Vicky Kaushal couple goals as they twin in denim at the airport

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे