how to use lip balm, lip balm hack | लिप बाम को सिर्फ लिप्स पर ही नहीं बल्कि ऐसे भी किया जा सकता है इस्तेमाल
लिप बाम को सिर्फ लिप्स पर ही नहीं बल्कि ऐसे भी किया जा सकता है इस्तेमाल

Highlightsमेकअप करते समय आईज पर काफी ध्यान दिया जाता है।अपने कलरफुल लिप बाम को हाईलाइटर बना सकते हैं।

लिप बाम एक ऐसा ब्यूटी प्रोडक्ट है जो लगभग हर लड़की के पर्स में दिखाई दे जाएगा। लिप्स की केयर करने के लिए ये जरूरी है कि आप उन पर लिप बाम जरूर लगाएं मगर क्या आप जानती हैं कि लिप बाम को लिप्स के अलावा भी कई ब्यूटी प्रोडक्ट के रूप में यूज कर सकते हैं। 

आज कल के लिप बाम में थोड़ा सा कलर भी होता है जो आपके होठों को फैशनेबल लुक देता है। लिप बाम बड़े काम की चीज है। कई छोटी-छोटी चीजों में भी आप लिप बाम को लगाकर उसे फिक्स कर सकते हैं। आईए आपको बाते हैं लिप बाम के कुछ हैक्स-

1. परफेक्ट हेयर स्टाइल

जिस दिन आपका बेड हेयर डे हो उस दिन आप लिम बाम की मदद से आप परफेक्ट हेयर स्टाइल पा सकती हैं। थोड़ा सा लिप बाम ले लें और इसे अपने बालों पर लगा लें इससे आपके बाल बहुत ज्यादा उड़ेंगे नहीं और हेयर स्टाइल भी अच्छी हो जाएगी।

2. मेकअप रिमूव

आपको ये सुन कर भले अजीब लगे लेकिन आप लिम बाम से अपने मेकअप को भी रिमूव कर सकते हैं। अगर आप नाइट पार्टी से लौटी हैं तो आप लिप बाम से भी अपने मेकअप को रिमूव कर सकती हैं।

3. बनेगा हाईलाइटर

अगर आपको जल्दी-जल्दी में कहीं जाना है तो आप अपने कलरफुल लिप बाम को हाईलाइटर बना सकते हैं। मेकअप प्रोडक्ट में खर्च नहीं करना चाहते तो आप लिप बाम को हाईलाइटर बना सकती हैं।

4. आईशेडो बन जाएगा

मेकअप करते समय आईज पर काफी ध्यान दिया जाता है। अगर आप चाहती हैं कि आपका आईशैडो लंबे समय तक आईलिड पर टिकी रहे तो आप लिप बाम का सहारा लें। इसके लिए आप पहले आईज के उपर लिप बाम को बतौर बेस इस्तेमाल करें। 
 

Web Title: how to use lip balm, lip balm hack
फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे