Deepika Padukone Birthday Special : दीपिका पादुकोण के 5 स्टाइलिश आउटफिट्स जिसे देखकर आप भी कहेंगे, 'उफ्फ तेरी अदा...'

By मेघना वर्मा | Published: January 5, 2020 07:18 AM2020-01-05T07:18:35+5:302020-01-05T07:18:35+5:30

साल 2006 में दीपिका पादुकोण ने एक्‍टर उपेंद्र के साथ कन्नड़ फिल्म 'ऐश्वर्या' से पर्दे पर एंट्री ली थी। उन्होंने अपनी खूबसूरती के दम पर हर किसी को अपनी तरफ खींच लिया।

Deepika Padukone Birthday Special : deepika padukone fashion style, deepika padukone best saree looks and outfits | Deepika Padukone Birthday Special : दीपिका पादुकोण के 5 स्टाइलिश आउटफिट्स जिसे देखकर आप भी कहेंगे, 'उफ्फ तेरी अदा...'

Deepika Padukone Birthday Special : दीपिका पादुकोण के 5 स्टाइलिश आउटफिट्स जिसे देखकर आप भी कहेंगे, 'उफ्फ तेरी अदा...'

Highlightsदीपिका उन एक्ट्रेस में से हैं जो जितना ज्यादा वेस्टर्स में दिखाई देती हैं उतना ही ज्यादा इंडियन आउटफिट को भी कैरी करती हैं।दीपिका फैशन के मामले में भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। 

बॉलीवुड में की लीला यानी दीपिका पादुकोण का राज हर किसी के दिल पर चलता है। बॉलीवुड की इस दीवानी-मस्तानी के सभी दीवाने हो चुके हैं। 10 साल से दीपिका ने इंडस्ट्री को ना सिर्फ बेहतरीन फिल्में दी हैं बल्कि अपने स्टाइल स्टेटमेंट से भी दीवाना बना रखा है। फिल्मों के अलावा दीपिका फैशन के मामले में भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। 

दीपिका का एयरपोर्ट लुक हो या जिम लुक, फिल्म प्रमोशन लुक हो या कैजुअल लुक हर बार रानी 'पद्मवाती' करोड़ों लोगों का दिल चुरा लेती हैं। दीपिका पादुकोण के फैशन की खास बात ये है कि वो हर बार अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं। सिर्फ लुक ही नहीं अपने हेयर स्टाइल्स को भी बदलते रहना पसंद करती हैं। 

दीपिका पादुकोण कभी अपने फैशन से समझौता नहीं करतीं। अपनी  फिल्‍मों में एक्टिंग, अपने डांस और खूबसूरती से गोलियां चलाने वाली दीपिका पादुकोण 5 जनवरी, 1986 को डेनमार्क के कोपेनहेगन शहर जन्मीं थीं। आज उनके जन्मदिन पर हम आपको उसके इसी फैशल एक्सपेरिमेंट के बारे में कुछ बताने जा रहे हैं। 

1. जब पहना ओवरसाइज्ड जैकेट

दीपिका पादुकोण हमेशा अपने स्टाइल और कॉन्ट्रांस के हिसाब से कपड़े पहनती हैं। ज्यादातर लोग अपने से ओवरसाइज्ड कपड़े पहनने से झिझकते हैं लेकिन  दीपिका पादुकोण उसमें भी बॉस निकलीं। दीपिका ने व्हाइट कलर के ओवसाइज जैकेट में लोगों का दिल जीत लिया।

2. फ्लोरल प्रिंट में ढाया कहर

आने वाली फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के टाइम दीपिका पादुकोण बेहतरीन आउटफिट्स में दिख रही हैं। रिसेंटली उनके फ्लोरल बलून टॉप और पैंट के साथ उसी प्रिंट का शर्ग उनपर खूब जच रहा था। इतने फंकी आउटफिट के साथ भी दीपिका ने प्लेन पॉनीटेल बना रखी थी जो बेहद खूबसूरत दिख रही है। 

3. बॉडीकॉन ड्रेस

दीपिका पादुकोण बॉडीकॉन ड्रेस में भी बेहद हॉट लगती हैं। बॉडी फिट इस रेड ड्रेस में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अक्सर दीपिका इन्हीं ड्रेस में फिल्म प्रमोशन्स के टाइम दिख जाती हैं। 

4. लेयर्ड ड्रेस

दीपिका की इस ड्रेस को लेकर भी लोगों के बीच खूब सुर्खियां हुई थीं। इस ड्रेस को दीपिका पादुकोण ने एक अवॉर्ड नाइट्स में पहना था। जिसकी फोटोज पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। 

5. इंडियन लुक

दीपिका उन एक्ट्रेस में से हैं जो जितना ज्यादा वेस्टर्स में दिखाई देती हैं उतना ही ज्यादा इंडियन आउटफिट को भी कैरी करती हैं। छपाक फिल्म के प्रमोशन में भी दीपिका अक्सर इंडियन साड़ी में दिखी हैं। उनका साड़ी वाला कोई भी लुक बेहद रॉयल लगता है। 

साल 2006 में दीपिका पादुकोण ने एक्‍टर उपेंद्र के साथ कन्नड़ फिल्म 'ऐश्वर्या' से पर्दे पर एंट्री ली थी। उन्होंने अपनी खूबसूरती के दम पर हर किसी को अपनी तरफ खींच लिया। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की तरफ रुख किया। बॉलीवुड में डेब्‍यू फिल्‍म 'ओम शांति ओम' से दीपिका छा गईं। इस फिल्म में उनके काम को जमकर सराहा गया। इसके बाद फिर दीपिका ने कभी पीछे पलट कर नहीं देखा एक के बाद एक नायाब फिल्मों को पर्दे पर दीपिका ने पेश किया।

English summary :
Deepika Padukone turns 34 today: Bollywood's 'Mastani' Deepika Padukone today rules everyone's hearts due to her impressive acting. Adorable Deepika Padukone has been in Bollywood for more than 10 years and has given many hit films. But Deepika Padukone, who made her career in acting and films, has been a badminton player at the National level. Deepika Padukone was born on January 5, 1986 in the city of Copenhagen, Denmark.


Web Title: Deepika Padukone Birthday Special : deepika padukone fashion style, deepika padukone best saree looks and outfits

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे