पीएम मोदी की लिखी किताब ‘एक्जाम वॉरियर’ अब ब्रेल लिपि में भी उपलब्ध, बच्चों का तनाव दूर करने में करेगी मदद

By ज्ञानेश चौहान | Published: January 6, 2020 02:25 PM2020-01-06T14:25:36+5:302020-01-06T14:25:36+5:30

किताब का ब्रेल संस्करण हिंदी के साथ साथ अंग्रेजी भाषा में भी उपलब्ध होगा। प्रकाशक के अनुसार किताब में चित्रात्मक प्रस्तुति, गतिविधियों और योगाभ्यास के बारे में बताया गया है।

The book 'Exam Warrior' written by PM Modi is also available in Braille script | पीएम मोदी की लिखी किताब ‘एक्जाम वॉरियर’ अब ब्रेल लिपि में भी उपलब्ध, बच्चों का तनाव दूर करने में करेगी मदद

पीएम मोदी की लिखी किताब ‘एक्जाम वॉरियर’ अब ब्रेल लिपि में भी उपलब्ध, बच्चों का तनाव दूर करने में करेगी मदद

Highlightsविश्व ब्रेल दिवस पर किताब का ब्रेल संस्करण लाया गया। यह पुस्तक परीक्षा से संबंधित तनाव को दूर करने में मार्गदर्शन करती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लिखी किताब ‘एक्जाम वॉरियर’ का अब ब्रेल लिपि में भी लोकार्पण किया गया है। यह पुस्तक परीक्षा से संबंधित तनाव को दूर करने में मार्गदर्शन करती है।

‘‘एक्जाम वॉरियर कम्युनिटी’’ ने ट्वीट किया कि शनिवार को विश्व ब्रेल दिवस पर किताब का ब्रेल संस्करण लाया गया। इस ट्वीट को पीएम मोदी ने भी शेयर किया है।

ट्वीट के अनुसार किताब का ब्रेल संस्करण हिंदी के साथ साथ अंग्रेजी भाषा में भी उपलब्ध होगा। प्रकाशक के अनुसार किताब में चित्रात्मक प्रस्तुति, गतिविधियों और योगाभ्यास के बारे में बताया गया है।




(भाषा एजेंसी से इनपुट के साथ)

Web Title: The book 'Exam Warrior' written by PM Modi is also available in Braille script

पाठशाला से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे