लीक हुआ 12वीं के बोर्ड परीक्षा का फिजिक्स पेपर, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

By पल्लवी कुमारी | Published: February 8, 2018 03:49 PM2018-02-08T15:49:55+5:302018-02-08T16:05:48+5:30

इससे पहले मंगलवार को भी बिहार नवादा से बायोलॉजी का पेपर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Bihar board intermediate exam physics paper viral on social media | लीक हुआ 12वीं के बोर्ड परीक्षा का फिजिक्स पेपर, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

लीक हुआ 12वीं के बोर्ड परीक्षा का फिजिक्स पेपर, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

बिहार बोर्ड में इंटर परीक्षा के तीसरे दिन की पहली पाली में फीजिक्स का परीक्षा हो रहा था, उधर इसका प्रश्न-पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। नालंदा जिले से फीजिक्स का पेपर आउट हुआ। यह पेपर व्हाट्सएप पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं प्रश्न पत्र के साथ-साथ कई जिलों में सादे कागज पर लिखे उत्तरों को भी सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। 

नालंदा जिले से वायरल होने की खबर आने के बाद यह पेपर धीरे-धीरे राजधानी पटना समेत कई जगहों पर एक ही प्रश्न पत्र वायरल होने लगा। हालांकि अभी इसका सत्यापन नहीं किया गया है। इससे पहले मंगलवार को भी  नवादा से बायोलॉजी का पेपर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल पेपर और परीक्षा में प्रश्न पत्र में आए पेपर एक ही था। लेकिन बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा इन प्रश्न पत्रों के वायरल और लीक होने की खबरों से मना कर दिया है। 

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की इंटरमीडिएट परीक्षा 6 फरवरी से शुरू हुआ है। कुल परीक्षार्थी की संख्या 12 लाख 07 हजार 986 है। परीक्षा दो पाली में हो रही है।  सुबह की शिफ्ट 9.45 बजे से 1.00 बजे तक होगी। दोपहर की शिफ्ट 1.45 से शाम 5.00 बजे तक होगी। परीक्षा का अंत 16 फरवरी को होगा। 

Web Title: Bihar board intermediate exam physics paper viral on social media

पाठशाला से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे