युवक ने पत्नी और दोस्त के साथ मिलकर उतारा प्रेमिका को मौत के घाट, जानिए कैसे खुला हत्या का राज

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: May 4, 2022 09:09 PM2022-05-04T21:09:33+5:302022-05-04T21:12:29+5:30

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में एक युवती के कत्ल एक ऐसा वारदात हुई, जिसे सुलझाने में पुलिस के भी पीसने छूट गये लेकिन पुलिस ने जब मामले का खुलासा किया तो हत्या के आरोप में प्रेमी, उसकी पत्नी और उसका दोस्त बेनकाब हो गये।

young man, along with his wife and friend, killed his girlfriend, know how the secret of murder was uncovered | युवक ने पत्नी और दोस्त के साथ मिलकर उतारा प्रेमिका को मौत के घाट, जानिए कैसे खुला हत्या का राज

युवक ने पत्नी और दोस्त के साथ मिलकर उतारा प्रेमिका को मौत के घाट, जानिए कैसे खुला हत्या का राज

Highlightsशादीशुदा प्रेमी ने पत्नी और दोस्त की मदद से अपनी प्रेमिका का गला घोंटकर मार डाला कोंडागांव पुलिस ने युवती की हत्या में शामिल सभी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया हैआरोपी प्रेमी ने युवती की हत्या करके उसे आत्महत्या का रंग देने के लिए शव को पेड़ से लटका दिया था

कोंडागांव: वो मोहब्बत करती थी और उसका कत्ल हो गया। इश्क कैसे जानलेवा हो सकता है, यह बात खुलासा खुद छत्तीसगढ़ के कोंडागांव की पुलिस ने की।

जी हां, कोंडागांव में कत्ल एक ऐसा वारदात हुई, जिसे सुलझाने में पुलिस के भी पीसने छूट गये लेकिन पुलिस ने जब मामले का खुलासा किया तो हत्या के आरोप में प्रेमी, उसकी पत्नी और उसका दोस्त बेनकाब हो गये।

जानकारी के मुताबिक बीते रविवार को पुलिस ने माकड़ी थाना क्षेत्र के हीरापुर के पास एक युवती का शव बरामद किया। पुलिस ने बहुत प्रयास किया लेकिन मौका-ए-वारदात पर युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी।

पुलिस के लिए अज्ञात युवकी की लाश मिलना एक बड़ी पहेली थी। पुलिस ने वारदात का खंगाला और अपने मुखबिरों को सुराग देने के लिए हर तरफ फैला दिया। मुखबिर से मिली जानकारी के आधार पर कोंडागांव पुलिस ने युवती की हत्या में शामिल सभी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कोंडागांव के पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने बताया कि हत्या की मूल वजह प्रेम प्रसंग था, आरोपी विवाहित हो ते हुए एक युवती को अपनी जाल में फंसाया और जब उसे लगा कि उसका भेद खुल जाएगा तो उसने अपनी पत्नी और दोस्त की सहायता से युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक पटेल के मुताबिक शादीशुदा युवक ने अपनी प्रेमिका को इस कारण से रास्ते से हटाने की योजना बनाई, क्योंकि युवती एक दिन आरोपी शख्स के घर पर पहुंच गई। जहां उसे पता चला कि युवक तो पहले से ही शादीशुदा है। इसके बाद दोनों के बीच वहीं पर खुब लड़ाई हुई। इस दौरान युवक की पत्नी ने भी युवती को खुब भला-बुरा कहा।

युवती ने आरोपी शख्स पर धोखा देने का आरोप लगाया और इस बात की शिकायत पुलिस में करने की चेतावनी भी दी। इस बात से डरे शादीशुदा प्रेमी ने फौरन अपनी पत्नी और एक दोस्त के साथ प्रेमिका को मारने की प्लानिंग बना ली।

आरोपी युवक ने छोड़े समय के बाद प्रेमिका को माफी मांगने के बहाने एक सुनसान जगह पर बुलाया और पत्नी और दोस्त के साथ मिलकर उसका गला घोंट दिया। आरोपी ने हत्या को आत्महत्या की शक्ल देने के लिए युवती के शव को एक पेड़ पर लटका दिया और सभी आरोपी घर चले आये।

लेकिन आरोपी का दोस्त, जो हत्या में शामिल था। उसने मुख्य आरोपी से शंका जताई कि वो इस मामले में फंस सकते हैं। इसके बाद आरोपी ने युवती की लाश को दोबारा पेड़ से उठाकर वारदात से करीब 5 किलोमीटर दूर हीरापुर के पास क दिया। इस पूरे घटनाक्रम में मुख्य आरोपी के साथ उसकी पत्नी और उसके दोस्त सहयोग करते रहे।

पुलिस ने युवती के शव बरामदगी के बाद उसके शिनाख्त के लिए बहुत प्रयास किया लेकिन तुरंत कोई मदद नहीं मिली लेकिन बाद में युवती के हाथ पर बने टैटू और साड़ी की मदद से शव की शिनाख्त हो गई।

पुलिस जांच में पता चला कि युवती ओडिशा के नवरंगपुर जिले की रहने वाली थी। कोंडागांव पुलिस ने मामले में युवती के परिजनों को सूचना देते हुए वारदात में शामिल प्रेमी युवक, उसकी पत्नी और उसके दोस्त को हिरासत में लेकर जल्द ही कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस ने सभी आरोपियों पर युवती की हत्या के मामले में आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

Web Title: young man, along with his wife and friend, killed his girlfriend, know how the secret of murder was uncovered

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे