Social Media: प्रेमी के साथ पकड़ी गई पत्नी, पति ने सिन्दूर धोकर कर किया आजाद, देखें वीडियो

By धीरज मिश्रा | Published: November 17, 2023 04:16 PM2023-11-17T16:16:05+5:302023-11-17T16:27:35+5:30

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला की मांग से एक पुरुष सिंदूर धोता हुआ नजर आ रहा है।

wife was caught with her boyfriend husband freed her by removing sindoor and mangalsutra | Social Media: प्रेमी के साथ पकड़ी गई पत्नी, पति ने सिन्दूर धोकर कर किया आजाद, देखें वीडियो

photo credit twitter

Highlightsपति ने पत्नी को बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ा, सिंदूर धोकर किया आजाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, गांव वाले के सामने हुआ सबकुछ लोग बोले, पति से आजाद होकर महिला कितनी खुश है

Viral Video:  सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला की मांग से एक पुरुष सिंदूर धोता हुआ नजर आ रहा है। चारों तरफ लोग तमाशा देख रहे हैं। लेकिन, कोई कुछ नहीं कहता है। इसके बाद पुरुष महिला के गले में पड़े मंगलसूत्र को निकालता है।

वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि एक पति ने अपनी पत्नी को उसके बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ लिया। इसके बाद गांववालों के सामने उससे अपना नाता तोड़ लिया। यूजर के इस पोस्ट पर लोगों के अजग गजब कमेंट आने लगे हैं। इस वीडियो को 68 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 100 के लगभग कमेंट आए हैं। हालांकि, वीडियो कहां की है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

महिला कितनी खुश है

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए 22 सेकंड के वीडियो पर यूजरों ने महिला को अपने निशाने पर लिया है। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि कितनी खुश है यह।

दूसरे ने कमेंट किया क्या इस महिला को गुजारा भत्ता के बिना तलाक मिल जाएगा।

तीसरे ने कमेंट किया, अगर पति ने सचमुच पत्नी को बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ा है तो बंदे ने बिल्कुल सही किया।

चौथे ने लिखा कि उसकी आंखों में बिल्कुल भी शर्म नहीं है।

पांचवे यूजर ने लिखा कि महिला को पति से बिछुड़ने का जरा भी दुख नहीं है। वह तो बल्कि खुश है।

छठे ने लिखा कि हमारे सिस्टम की गलती है, इस पर अब कोई कुछ नहीं बोलेगा। लेकिन, इन्हें प्रोपर्टी अधिकार जरूर मिलेगा।

सातवें ने लिखा कि अब उसे अपने साथ रखने का कोई मतलब भी नहीं है। उसे उसके बॉयफ्रेंड के साथ खुशी से रहने दिया जाए। जबरदस्ती के रिश्ते रखने से किसी को क्या फायदा मिलेगा। 

Web Title: wife was caught with her boyfriend husband freed her by removing sindoor and mangalsutra

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे