पति ने पत्नी की छिपकर खींची अश्लील फोटो, FB पर भी कर दीं शेयर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 8, 2018 09:37 AM2018-08-08T09:37:06+5:302018-08-08T09:37:06+5:30

उत्तर प्रदेश के मेरठ में ब्लैकमेल करके अपनी पत्नी की अश्लील फोटो खींच ली और उसे सोशल मीडिया पर भी डाल दिया।

wife accuses husband demands dowry clicked objectionable photo | पति ने पत्नी की छिपकर खींची अश्लील फोटो, FB पर भी कर दीं शेयर

पति ने पत्नी की छिपकर खींची अश्लील फोटो, FB पर भी कर दीं शेयर

मेरठ, 8 अगस्त: हर पति पत्नी के कुछ निजी पल कहे जाते हैं। लेकिन  एक पति ने इन खास पलों को लेकर जो हरकत की है वो बेहद चौंकाने वाली है। उत्तर प्रदेश के मेरठ में ब्लैकमेल करके अपनी पत्नी की अश्लील फोटो खींच ली और उसे सोशल मीडिया पर भी डाल दिया।

खबर के अनुसार इस घटना के बारे में पुलिस मे महिला की शिकायत के बाद केस दर्ज कर लिया है। एक अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित महिला की 2 महीने पहले शादी हुई थी। लेकिन उससे उसका पति और ससुरवाले खुश नहीं थे। ऐसे में पति ने उसके साथ एक अजीब सी हरकत की उसने  खिड़की में मोबाइल छिपाकर पत्नी की अश्लील फोटो खींच ली।

इसके बाद उसके घरवालों के साथ मिलकर उसे घर से निकालने के प्लान बनाया। वहीं, फोटो लेने के दूसरे दिन उसके पति ने महिला को और अधिक दहेज लेकर आने को कहा। इतना ही नहीं पति ने यह भी धमकी दी कि अगर वह पुलिस के पास गई तो वह अश्लील फोटो जारी कर देगा। इस पूरे प्रकरण को महिला ने अपने पिता को बताया और मायके आ गई। जिसके बाद से डेढ़ माह से वह अपनने पिता के घर है।

लेकिन जब ससुराल से कोई उसे लेने नहीं आया तो वह परिवार परामर्श केंद्र गई। इसके बाद पति ने फेसबुक पर फोटो पोस्ट कर दी और इसके साथ ही गालियां भी पोस्ट की। फोटो पोस्ट करने के बाद ही पत्नी ने पति की शिकायत पुलिस से की है। महिला ने इसके बाद एसपी क्राइम से शिकायत की। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। फिलहाल फोटो आदि की पुलिस जांच कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Web Title: wife accuses husband demands dowry clicked objectionable photo

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Crimeक्राइम