75 साल की नेत्रहीन बुजुर्ग महिला से यूपी में रेप, दर्द से कराहती रही लेकिन पीछे नहीं हटा आरोपी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 11, 2019 02:42 PM2019-10-11T14:42:57+5:302019-10-11T14:42:57+5:30

बुजुर्ग महिला अनाथ है, उसके परिवार में कोई भी सदस्य नहीं है। महिला गांव के पास ही एक झोपड़ी में अकेले रहती है।

up hamirpur 75 Year old women raped, accused arrested | 75 साल की नेत्रहीन बुजुर्ग महिला से यूपी में रेप, दर्द से कराहती रही लेकिन पीछे नहीं हटा आरोपी

75 साल की नेत्रहीन बुजुर्ग महिला से यूपी में रेप, दर्द से कराहती रही लेकिन पीछे नहीं हटा आरोपी

Highlightsबुजुर्ग महिला की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक  75 साल की नेत्रहीन बुजुर्ग महिला से रेप की घटना सामने आई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, बुजुर्ग महिला को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल में एडमिट किया गया है। घटना यूपी के हमीरपुर के ललपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया है कि महिला नेत्रहीन है। 

न्यूज 18 में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बुजुर्ग महिला गांव के पास के ही एक झोपड़ी में रहती है। महिला के परिवार में कोई नहीं है। इसी बात का आरोपी ने फायदा उठाकर अंधेरे में उसके साथ रेप किया है। इसी दौरान महिला दर्द से चिल्लाने लगी तो हाइवे से गुजर रही 100 पुलिस ने महिला की आवाज सुनी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वहां आरोपी को पाकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस बात का भरोसा दिलाया है कि बुजुर्ग महिला के रहने के लिए कहीं और दूसरे शहर में इंतजाम किया जाएगा।  

Web Title: up hamirpur 75 Year old women raped, accused arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे