उन्नाव की एक युवती से नोएडा में रेप, 20 दिन तक बंधक बना आरोपी करता रहा घिनौनी करतूत

By भाषा | Published: December 14, 2019 02:44 PM2019-12-14T14:44:54+5:302019-12-14T14:44:54+5:30

पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब उसने इस बात की जानकारी आरोपी के पिता और भाई को दी तो उन्होंने युवती को जान से मारने की धमकी दी और पुलिस में कोई शिकायत ना करने की हिदायत दी।

Unnao Girl Abducted from Delhi, Rape in Noida, accused absconding | उन्नाव की एक युवती से नोएडा में रेप, 20 दिन तक बंधक बना आरोपी करता रहा घिनौनी करतूत

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsनोएडा में एक युवक ने एक युवती का दिल्ली से कथित रूप से अपहरण करने के बाद उसे 20 दिन तक बंधक बनाकर रखा और उसका कथित बलात्कार किया। पीड़िता ने थाना सेक्टर 49 में शिकायत दर्ज कराई कि उसके ही गांव के रहने वाले बदन सिंह ठाकुर ने उसका अपहरण किया।

नोएडा में एक युवक ने एक युवती का दिल्ली से कथित रूप से अपहरण करने के बाद उसे 20 दिन तक बंधक बनाकर रखा और उसका कथित बलात्कार किया।

पुलिस उपाधीक्षक (नगर) विमल कुमार सिंह ने बताया कि मूल रूप से उन्नाव की रहने वाली पीड़िता दिल्ली में रहती है। पीड़िता ने थाना सेक्टर 49 में शिकायत दर्ज कराई कि उसके ही गांव के रहने वाले बदन सिंह ठाकुर ने उसका अपहरण किया।

उसने 20 दिन तक उसे बंधक बनाकर रखा और उसका बलात्कार किया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब उसने इस बात की जानकारी आरोपी के पिता और भाई को दी तो उन्होंने युवती को जान से मारने की धमकी दी और पुलिस में कोई शिकायत ना करने की हिदायत दी।

सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Web Title: Unnao Girl Abducted from Delhi, Rape in Noida, accused absconding

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे