उज्जैन रेप केस: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार, तीन हिरासत में; पुलिस कर रही जांच

By अंजली चौहान | Published: September 28, 2023 01:38 PM2023-09-28T13:38:06+5:302023-09-28T13:57:22+5:30

मध्य प्रदेश के उज्जैन में नाबालिग से रेप मामले में पुलिस ने एक ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। तीन अन्य को भी हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बताया कि ऑटो पर खून के धब्बे थे।

Ujjain rape case Auto driver arrested for raping a minor three detained Police are investigating | उज्जैन रेप केस: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार, तीन हिरासत में; पुलिस कर रही जांच

फोटो क्रेडिट- एएनआई ट्विटर

Highlightsउज्जैन दुष्कर्म मामले में 5 आरोपियों से पूछताछ 12 साल की नाबालिग के साथ रेपअर्धनग्न अवस्था में मदद के लिए घूमती रही नाबालिग

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में नाबालिग बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। मामले में एक ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है और तीन अन्य को हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस का कहना है कि वह पांचों लोगों से पूछताछ कर रही है। मामले और महाकाल पुलिस स्टेशन क्षेत्राधिकार के तहत उज्जैन में हुई घटना पर अधिक प्रकाश डालते हुए, पुलिस ने गुरुवार (28 सितंबर) को कहा कि मामले के संबंध में एक ऑटो-चालक को गिरफ्तार किया गया था और ऑटो-रिक्शा की सीट पीठ में खून के धब्बे पाए गए थे।

पूछताछ के बाद ऑटो रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।  पुलिस ने कहा कि उन्होंने 8 किमी की दूरी का सीसीटीवी फुटेज निकाला है, जहां पीड़िता मदद की गुहार लगाते हुए पैदल चली थी।

उज्जैन एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि पुलिस को घटना की जानकारी 25 सितंबर को मिली और तुरंत बच्ची का मेडिकल कराया गया। गौरतलब है कि एक एसआईटी का गठन किया गया और सभी परिस्थितिजन्य साक्ष्य एकत्र किए गए।

पुलिस ने बताया कि सबूतों के आधार पर एक ऑटो-रिक्शा चालक को हिरासत में लिया गया और उससे पूछताछ की गई। पुलिस ने बताया कि ऑटो-रिक्शा चालक ने स्वीकार किया कि जिस समय यह घटना घटी बताई जा रही है, उस समय वह लड़की के साथ था। पुलिस ने बताया कि पुलिस ऑटो-रिक्शा चालक से आगे की पूछताछ कर रही है।

पीड़िता के लिए काउंसलर से ली जा रही मदद

पुलिस ने बताया कि लड़की से बात करने के लिए एक काउंसलर को बुलाया गया क्योंकि वह काफी परेशान थी। पुलिस ने बताया कि शुरुआत में लड़की यह नहीं बता पा रही थी कि वह कहां की रहने वाली है। हालाँकि, उसने काउंसलर को अपने मूल स्थान के बारे में बताया और अब यह स्पष्ट है कि लड़की कहाँ की है, पुलिस ने पुष्टि की। 

अधिकारी ने बताया कि घटना से एक दिन पहले लड़की लापता हो गई थी और अधिक जानकारी सामने आएगी। पुलिस ने बताया कि कुल पांच लोगों से पूछताछ की जा रही है जो लड़की के संपर्क में थे या घटना स्थल के आसपास थे जब लड़की के साथ बलात्कार हुआ था।

Web Title: Ujjain rape case Auto driver arrested for raping a minor three detained Police are investigating

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे