तेलंगाना में शराब के नशे में शख्स ने सास से किया ‘बलात्कार’, घटना के वक्त बेटी नहीं थी घर पर मौजूद

By भाषा | Published: December 14, 2019 04:17 PM2019-12-14T16:17:36+5:302019-12-14T16:17:36+5:30

महिला पिछले कुछ वर्ष से अपनी बेटी और दामाद के साथ रह रही थी और घटना वाले दिन उसकी बेटी काम के लिए बाहर गई थी।

Telangana a drunk man raped his mother-in-law | तेलंगाना में शराब के नशे में शख्स ने सास से किया ‘बलात्कार’, घटना के वक्त बेटी नहीं थी घर पर मौजूद

तेलंगाना में शराब के नशे में शख्स ने सास से किया ‘बलात्कार’, घटना के वक्त बेटी नहीं थी घर पर मौजूद

Highlightsमहिला पिछले कुछ वर्ष से अपनी बेटी और दामाद के साथ रह रही थी।घटना 13 नवंबर की है, जब उसकी बेटी काम के लिए बाहर गई थी।

हैदराबाद के पंजागुट्टा इलाके में एक व्यक्ति ने नशे की हालत में 48 साल की अपनी सास के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। महिला की ओर से शुक्रवार को दर्ज शिकायत के आधार पर उन्होंने बताया कि 13 नवंबर की रात महिला जब अपने कमरे में सो रही थी। तभी 34 साल का दामाद उसके कमरे में घुसा और कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया।

महिला पिछले कुछ वर्ष से अपनी बेटी और दामाद के साथ रह रही थी और घटना वाले दिन उसकी बेटी काम के लिए बाहर गई थी। पुलिस ने बताया कि शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसने बाद में अपनी पत्नी से घटना के लिए माफी भी मांगी। उन्होंने बताया कि मामले में जांच जारी है। 

Web Title: Telangana a drunk man raped his mother-in-law

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे