फिल्म अभिनेत्री दीपा का घर में लटका मिला शव, पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट, सामने आई ये बात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 19, 2022 01:17 PM2022-09-19T13:17:01+5:302022-09-19T13:43:10+5:30

पुलिस ने घर से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें लिखा है कि वह जिंदगी भर किसी से प्यार करती रहेंगी, जबकि उनकी मौत का कारण कोई नहीं है।

tamil actress Deepa's body found hanging in her house police suspects suicide due to love affair | फिल्म अभिनेत्री दीपा का घर में लटका मिला शव, पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट, सामने आई ये बात

फिल्म अभिनेत्री दीपा का घर में लटका मिला शव, पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट, सामने आई ये बात

Highlightsदीपा इसी साल रिलीज हुई फिल्म वैधा में नजर आई थीं।   दीपा का असली नाम पौलीना जेसिका था।अभिनेत्री चेन्नई के विरुगमबक्कम में मल्लिकाई एवेन्यू में अकेले रहती थीं।

तमिल अभिनेत्री दीपा का शव उनके घर से बरामद हुआ है। शुरुआती जांच के मुताबिक अभिनेत्री ने कथित तौर पर आत्महत्या की है।बताया जा रहा है कि 29 वर्षीय दीपा अपने प्रेम जीवन में मुद्दों के कारण इतना कठोर कदम उठाया। वह अपनी लव लाइफ से खुश नहीं थीं।  

गौरतलब है कि दीपा का असली नाम पौलीना जेसिका था। लेकिन दीपा के नाम से ज्यादा चर्चित थीं।  वैधा अभिनेत्री अपने चेन्नई स्थित आवास पर मृत पाई गई। पुलिस ने घर से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें लिखा है कि वह जिंदगी भर किसी से प्यार करती रहेंगी, जबकि उनकी मौत का कारण कोई नहीं है।

दीपा ने सुसाइड नोट में किसी के नाम का जिक्र नहीं किया है। पुलिस ने इस लिहाज से मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 29 वर्षीय अभिनेत्री चेन्नई के विरुगमबक्कम में मल्लिकाई एवेन्यू में अकेले रहती थीं। घटना से पहले रिश्तेदार लगातार उनसे बात करने की कोशिश कर रहे थे। फोन नहीं लगा तो उनके दोस्त प्रभाकरन घर पहुंचे जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी।

दीपा इसी साल रिलीज हुई फिल्म वैधा में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ प्रेमा महेंद्र भी थे। 

Web Title: tamil actress Deepa's body found hanging in her house police suspects suicide due to love affair

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे