जेल की हवा खा रहे आसाराम की बढ़ी मुसीबतें- आश्रम में मिली लाश, हत्या करने का लगा आरोप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 17, 2018 11:47 AM2018-02-17T11:47:11+5:302018-02-17T11:47:37+5:30

आसाराम बापू की मुसीबतें हैं कि कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। नाबालिग से यौन शोषण समेत कई गंभीर मामलों में आसाराम इन दिनों जेल में बंद हैं।

suicide in ashram of asaram bapu in jodhpur | जेल की हवा खा रहे आसाराम की बढ़ी मुसीबतें- आश्रम में मिली लाश, हत्या करने का लगा आरोप

जेल की हवा खा रहे आसाराम की बढ़ी मुसीबतें- आश्रम में मिली लाश, हत्या करने का लगा आरोप

नई दिल्ली, 17 फरवरी: आसाराम बापू की मुसीबतें हैं कि कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। नाबालिग से यौन शोषण समेत कई गंभीर मामलों में आसाराम इन दिनों जेल में बंद हैं। ऐसे में उनके जोधपुर के आश्रम में रहने वाले एक सेवादार ने गुरुवार रात कथित तौर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान कर ली गई है वह हरियाणा के रेवाणी का रहने वाला बताया जा रहा है। वह पिछले एक लंबे समय से आसाराम के आश्रम में रह रहा था।

घटना के बाद पुलिस ने बताया है कि उन्हें अमित का सुसाइड नोट मौके से बरामद हुआ है जिसमें सेवादार ने किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। दूसरी तरफ मृत अमित के पिता और अन्य परिजनों ने आसाराम के आश्रम वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं मृतक के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि वह अपने बेटे को घर ले जाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन आश्रम वालों ने कभी बेटे को घर नहीं ले जाने दिया। ये आश्रम वाले अब मुझे मेरे बेटे का शव दे रहे हैं।

मामले की जांच कर रही पुलिस को अब तक पता लगा है कि अमित आश्रम परिसर के एक कोने में बने कमरे में पिछले चार साल से रह रहा था और इसी में पूजा-पाठ भी करता था। जिसके बाद गुरुवार अपने कमरे में ही उसने फांसी लगाकर मौत को गले लगाया है। जिसके बाद आश्रम वालों ने ही अमित यादव की आत्महत्या की खबर बोरानाडा पुलिस को दी।
 

Web Title: suicide in ashram of asaram bapu in jodhpur

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Crimeक्राइम