UP : प्यार में मिली मौत की सजा, वैलेंटाइन डे पर सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को मारी गोली

By IANS | Published: February 15, 2018 12:07 AM2018-02-15T00:07:24+5:302018-02-15T00:24:44+5:30

उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में भाग कर शादी करने से इनकार करने पर सिरफिरे आशिक ने बुधवार को वैलेंटाइन डे पर अपनी प्रेमिका को तमंचे की गोली उपहार में दी।

Sirfirie on Valentines Day Girlfriend shot dead | UP : प्यार में मिली मौत की सजा, वैलेंटाइन डे पर सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को मारी गोली

UP : प्यार में मिली मौत की सजा, वैलेंटाइन डे पर सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में भाग कर शादी करने से इनकार करने पर सिरफिरे आशिक ने बुधवार को वैलेंटाइन डे पर अपनी प्रेमिका को तमंचे की गोली उपहार में दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल प्रेमिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह घटना पिलखुवा थाना क्षेत्र के पूठा हुसनपुर गांव की है। युवक सागर का गांव की ही एक युवती से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों के रिश्ते के लिए लड़की के परिजन नहीं राजी थे। युवक कई बार युवती पर घर से भागकर शादी करने का दबाव बना चुका था, लेकिन लड़की ने घर से भागने से इनकार कर दिया। इससे नाराज युवक ने बुधवार सुबह जब युवती घर से बाहर कुछ सामान खरीदने आई तो उसे गोली मार दी और फरार हो गया। 

गोली की आचाज सुन कर एकत्र हुए लोगों ने पुलिस को सूचना दी और युवती को परिजनों ने नर्सिग होम में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। पुलिस आरोपी सागर की तलाश कर रही है। 

Web Title: Sirfirie on Valentines Day Girlfriend shot dead

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Crimeक्राइम