श्रीकांत त्यागी को तीन मामलों में मिली जमानत, लेकिन अभी जेल से बाहर नहीं होगा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 27, 2022 07:36 AM2022-08-27T07:36:26+5:302022-08-27T07:40:18+5:30

श्रीकांत त्यागी को गैंगस्टर एक्ट के मामले में अभी जमानत नहीं मिली है, इसलिए वह अभी जेल से बाहर नही आएगा।

Shrikant Tyagi got bail in three cases but will not be out of jail yet | श्रीकांत त्यागी को तीन मामलों में मिली जमानत, लेकिन अभी जेल से बाहर नहीं होगा

श्रीकांत त्यागी को तीन मामलों में मिली जमानत, लेकिन अभी जेल से बाहर नहीं होगा

Highlightsश्रीकांत को आईपीसीकी धाराओं 354, 420 और गाली-गलौज के मामले में जमानत मिल गई है।त्यागी के खिलाफ चार मुकदमे दर्ज किए गए थे, जिनमें से तीन में उसे जमानत मिल गई है।एक महिला से अभद्रता करने के मामले में पुलिस ने त्यागी को 9 अगस्त को गिरफ्तार किया था।

नोएडाः यहां की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में एक महिला के साथ बदसलूकी के संबंध में गिरफ्तार नेता श्रीकांत त्यागी को शुक्रवार को अदालत से तीन मामलों में जमानत मिल गई। त्यागी को गैंगस्टर एक्ट के मामले में अभी जमानत नहीं मिली है, इसलिए वह अभी जेल से बाहर नही आएगा।

श्रीकांत त्यागी के वकील सुशील भाटी ने बताया कि श्रीकांत को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं 354, 420 और गाली-गलौज के मामले में जमानत मिल गई है। त्यागी के खिलाफ चार मुकदमे दर्ज किए गए थे, जिनमें से तीन में उसे जमानत मिल गई है।

गौरतलब है कि, नोएडा में 5 अगस्त को ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में एक महिला से अभद्रता करने के मामले में पुलिस ने त्यागी को 9 अगस्त को मेरठ से तीन अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद सूरजपुर अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

Web Title: Shrikant Tyagi got bail in three cases but will not be out of jail yet

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे